फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News क्रिकेटन्यूजीलैंड वनडे सीरीज के बीच बांग्लादेश टीम का बदला कप्तान, लिटन दास की जगह इस प्लेयर को मिली कमान

न्यूजीलैंड वनडे सीरीज के बीच बांग्लादेश टीम का बदला कप्तान, लिटन दास की जगह इस प्लेयर को मिली कमान

Bangladesh vs New Zealand 3rd ODI: न्यूजीलैंड वनडे सीरीज के बीच बांग्लादेश क्रिकेट टीम का कप्तान बदल गया है। तीसरे वनडे में लिटन दास की जगह नजमुल हुसैन शांतो बांग्लादेश की कमान संभालेंगे।

न्यूजीलैंड वनडे सीरीज के बीच बांग्लादेश टीम का बदला कप्तान, लिटन दास की जगह इस प्लेयर को मिली कमान
Md.akram एजेंसी,नई दिल्लीMon, 25 Sep 2023 07:30 PM
ऐप पर पढ़ें

न्यूजीलैंड के खिलाफ मंगलवार को तीसरे वनडे मैच में नजमुल हुसैन शांतो बांग्लादेश के कप्तान होंगे। मेजबान टीम ने पहले दो वनडे मैच में विश्व कप दल के कई खिलाड़ियों को आराम दिया था और आखिरी मुकाबले के लिए उन्होंने कई परिवर्तन भी किए हैं। पहले दो मैचों में आराम कर रहे अधिकतर खिलाड़ियों को वापस बुलाया गया है जबकि अस्थायी कप्तान लिटन दास, तमीम इकबाल और मुस्तफिज़ुर रहमान को आराम दिया गया है। 

शांतो के अलावा स्क्वॉड में मुशफिकुर रहीम, मेहदी हसन मिराज, तस्कीन अहमद और शोरिफुल इस्लाम की भी वापसी हुई है। सौम्य सरकार, नुरुल हसन और ख़ालिद अहमद को बाहर जाना पड़ा है। शांतो श्रीलंका और पाकस्तिान में आयोजित एशिया कप में बांग्लादेश के सर्वाधिक रन स्कोरर रहे थे लेकिन हैमस्ट्रिंग इंजरी से पीड़ित हुए थे। यह उस चोट के बाद उनका पहला मैच होगा। बाकी के चार खिलाड़ियों को एशिया कप के बाद, वर्ल्ड कप पर नजर रखते हुए, विश्राम दिया गया था। 

ऐसा समझा जा रहा है कि लिटन अभी भी पिछले दिनों हुए वायरल फीवर के चलते थकान महसूस कर रहे हैं। तमीम भी न्यूजीलैंड सीरीज के लिए एक पीठ की चोट से उबरकर खेले थे और दूसरे मुकाबले के बाद माना था कि वह अब भी थोड़ा दर्द का अनुभव कर रहे हैं। फिलहाल सीरीज में मेहमानों की 1-0 की बढ़त है। पहला मैच रद्द होने के बाद उन्होंने दूसरा मुक़ाबला आसानी से जीता था। 

न्यूजीलैंड के खिलाफ तीसरे वनडे के लिए बांग्लादेश का स्क्वॉड: नजमुल हुसैन शांतो, तंजिद हसन, जाकिर हसन, अनामुल हक, तौहीद हृदोय, महमूदउल्लाह, मुशफिकुर रहीम, मेहदी हसन मिराज, महेदी हसन, नासुम अहमद, तस्कीन अहमद, शोरिफुल इस्लाम, हसन महमूद और रिशाद हुसैन।