DA Image
Wednesday, December 1, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटबांग्लादेश को लगा तगड़ा झटका, तेज गेंदबाज मोहम्मद सैफुद्दीन टी-20 वर्ल्ड कप से हुए बाहर

बांग्लादेश को लगा तगड़ा झटका, तेज गेंदबाज मोहम्मद सैफुद्दीन टी-20 वर्ल्ड कप से हुए बाहर

वार्ता,नई दिल्लीHemraj Chauhan
Wed, 27 Oct 2021 05:32 PM
बांग्लादेश को लगा तगड़ा झटका, तेज गेंदबाज मोहम्मद सैफुद्दीन टी-20 वर्ल्ड कप से हुए बाहर

बांग्लादेश के तेज गेंदबाज मोहम्मद सैफुद्दीन कमर में दर्द की वजह से आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप से बाहर हो गए हैं। उनकी जगह अब तेज गेंदबाज रुबेल हुसैन को 15 सदस्यीय टीम में  शामिल किया गया है। टीम के अधिकारियों के मुताबिक सैफुद्दीन ने श्रीलंका के खिलाफ पिछले मुकाबले में कमर के बाएं हिस्से में दर्द के बारे में बताया था। बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (बीसीबी) के मीडिया एवं संचार के वरिष्ठ प्रबंधक रबीद इमाम ने बुधवार को एक बयान में कहा, 'बांग्लादेश लौटने के बाद हम उनकी चोट की गंभीरता को समझेंगे, लेकिन अब क्योंकि वह टूर्नामेंट में वापसी नहीं कर सकते हैं, इसलिए हमने एक रिप्लेसमेंट खिलाड़ी का विकल्प चुना है।'

आईसीसी की टी-20 वर्ल्ड कप 2021 की तकनीकी समिति ने रुबेल को सैफुद्दीन के रिप्लेसमेंट के तौर पर बंगलादेश टीम में  शामिल होने की  मंजूरी दे दी है। गौरतलब है है कि 2019 वर्ल्ड कप में भी सैफुद्दीन की पीठ में समस्या रही थी और उन्होंने खेलने के लिए दर्द से राहत देने वाला कोर्टिसोन इंजेक्शन लिया था, लेकिन जब वह बीच में कुछ मैचों से चूक गए तो उन्हें आलोचनाओं का सामना करना पड़ा। रुबेल की बात करें तो उन्होंने 28 टी-20 सहित कुल 159 इंटरनेशनल मैच खेले हैं। 

ICC T20 ranking: पाकिस्तान के बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान चौथे स्थान पर पहुंचे, विराट कोहली और केएल राहुल को हुआ नुकसान

कोरोना के कारण क्वारंटाइन नियमों के मद्देनजर वह पहले से ही अतिरिक्त खिलाड़ी के तौर पर टीम के साथ मौजूद थे। सुपर 12 चरण से पहले उन्होंने ओमान में खेले गए टी-20 वर्ल्ड कप क्वालीफाइंग राउंड में तीन मैचों में चार विकेट हासिल किए थे। 

बांग्लादेश को लगा तगड़ा झटका, तेज गेंदबाज मोहम्मद सैफुद्दीन टी-20 वर्ल्ड कप से हुए बाहर
सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें