Bangladesh is on the threshold of defeat in Wellington Test Match against New Zealand - NZvsBAN: वेलिंग्टन टेस्ट मैच में बांग्लादेश पर मंडराया हार का संकट DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

NZvsBAN: वेलिंग्टन टेस्ट मैच में बांग्लादेश पर मंडराया हार का संकट

बेसिन रिजर्व मैदान पर खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच के चौथे दिन न्यूजीलैंड द्वारा पहली पारी में बनाए गए विशाल स्कोर के सामने बांग्लादेश की दूसरी पारी लड़खड़ा गई।

New Zealand Cricket Team.jpg

बेसिन रिजर्व मैदान पर खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच के चौथे दिन न्यूजीलैंड द्वारा पहली पारी में बनाए गए विशाल स्कोर के सामने बांग्लादेश की दूसरी पारी लड़खड़ा गई। बांग्लादेश ने दिन का अंत तीन विकेट के नुकसान पर 80 रनों के साथ किया। चौथे दिन स्टंप्स के समय मोहम्मद मिथुन 25 और सौम्य सरकार 12 रन बनाकर खेल रहे थे। बांग्लादेश ने पहली पारी में 211 रन बनाए थे। किवी टीम ने अपनी पहली पारी 6 विकेट के नुकसान पर 432 रन बनाकर घोषित की। पहली पारी के आधार पर बांग्लादेश अभी भी न्यूजीलैंड से 141 रन पीछे है।

टेलर ने न्यूजीलैंड के लिए ठोके 200 रन
न्यूजीलैंड ने दिन की शुरुआत 2 विकेट के नुकसान पर 38 रनों के साथ की। उसके लिए अनुभवी बल्लेबाज रॉस टेलर ने 200 रन और हेनरी निकोलस ने 107 रनों का योगदान दिया था। कप्तान केन विलयिम्सन ने 74 रनों की पारी खेली। टेलर का यह टेस्ट मैच में तीसरा दोहरा शतक है। इसके लिए 212 गेंदों का सामना किया और 19 चौकों के अलावा चार छक्के मारे। दोहरा शतक पूरा करने के बाद हालांकि वह अपने खाते में एक भी रन नहीं जोड़ पाए और आउट हो गए। निकोलस ने 129 गेंदों की पारी में नौ चौके लगाए। विलियमसन ने 105 गेंदों का सामना किया और 11 चौके तथा एक छक्का मारा।

दूसरी पारी में बांग्लादेश फिर लड़खड़ाया
अपनी दूसरी पारी खेलने उतरी बांग्लादेश को अच्छी शुरुआत नहीं मिली और चार के कुल स्कोर पर उसने तमिम इकबाल (4) का विकेट खो दिया। 20 के कुल स्कोर पर मोमिनुल हक (10) को ट्रेंट बोल्ट ने पवेलियन भेज दिया। 55 के कुल स्कोर पर बांग्लादेश ने अपना तीसरा विकेट शादमान इस्लाम (29) के रूप में खोया। इसके बाद मोहम्मद मिथुन और सरकार ने कोई और विकेट नहीं गिरने दिया। इन दोनों के बीच 25 रनों की साझेदारी हो चुकी है।

Read Also: NZvsBAN 2nd Test: मैच के दौरान चोटिल हुए कप्तान केन विलियमसन, जाना पड़ा हॉस्पिटल

सभी खेलों से जुड़े समाचार पढ़ें सबसे पहले Live Hindustan पर। अपने मोबाइल पर Live Hindustan पढ़ने के लिए डाउनलोड करें हमारा न्यूज एप। और देश-दुनिया की हर खबर से रहें अपडेट।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Bangladesh is on the threshold of defeat in Wellington Test Match against New Zealand