DA Image
5 अप्रैल, 2020|9:20|IST

अगली स्टोरी

पाकिस्तान को झटका, बांग्लादेश ने बताया क्यों साथ में टेस्ट खेलना संभव नहीं है

pakistan vs bangladesh

श्रीलंका के साथ देश में द्विपक्षीय सीरीज आयोजित करवाने के बाद उछल रहे पाकिस्तान की देश में अंतराष्ट्रीय क्रिकेट को फिर से शुरू कराने की उम्मीदों को बड़ा झटका देते हुए बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (बीसीबी) ने कहा है कि बंगलादेश की टीम पकिस्तान के आगामी दौरे को लेकर भय में है और सुरक्षा कारणों की वजह से टेस्ट सीरीज शायद ही संभव है।

बीसीबी के अध्यक्ष नजमुल हसन ने कहा, “खिलाड़ियों और कोचिंग स्टाफ से बातचीत करने के बाद मुझे लगता है कि पाकिस्तान में टेस्ट सीरीज की कोई उम्मीद नहीं है। हमने पहले ही पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) को बता दिया है कि हम केवल टी-20 श्रृंखला के लिए अपनी टीम को भेजने की कोशिश कर सकते हैं।”

भारतीय U-19 टीम की शानदार जीत, दक्षिण अफ्रीका को 9 विकेट से हराया

उन्होंने कहा, “यह बोर्ड का मामला नहीं है, यह सुरक्षा का मामला है जिस पर सरकार आखिरी निर्णय लेगी। सरकार की हामी के अलावा खिलाड़ियों और कोच स्टाफ की रजामंदी भी बेहद जरुरी है।”इससे पहले पीसीबी के अध्यक्ष एहसान मनी ने बंगलादेश के साथ दो टेस्ट मैचों की श्रृंखला को किसी अन्य स्थान पर खेलने के बीसीबी के प्रस्ताव को खारिज कर दिया था।

उल्लेखनीय है कि बीसीबी पाकिस्तान से किसी अन्य स्थान पर टेस्ट सीरीज और पाकिस्तान में टी-20 खेलने के लिए संपर्क में है। बंगलादेश को दरअसल अगले वर्ष जनवरी और फरवरी में विश्व चैंपियन टेस्ट सीरीज के लिए पाकिस्तान का दौरा करना है जो सुरक्षा कारणों की वजह रद्द हो सकता है। वर्ष 2009 में लाहौर के गद्दाफी स्टेडियम के बाहर श्रीलंकाई क्रिकेट टीम पर हुये आतंकवादी हमले के बाद से पाकिस्तान की ज़मीन पर अब पहली बार कोई द्विपक्षीय टेस्ट सीरीज़ हुई है।

AUS vs NZ:हेनरी निकोल्स ने एक हाथ से पकड़ा स्मिथ का जबरदस्त कैच, VIDEO

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Bangladesh cricket board tells why it is not possible to play Test cricket in pakistan