फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटबांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड के चेयरमैन ने बना रखा है अलग प्लान, कहा- अगले वर्ल्ड कप पर है टीम का फोकस, इस पर नहीं

बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड के चेयरमैन ने बना रखा है अलग प्लान, कहा- अगले वर्ल्ड कप पर है टीम का फोकस, इस पर नहीं

बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड के चेयरमैन नजमुल हसन ने कहा है कि हमारा फोकस अगले वर्ल्ड कप पर है, इस पर नहीं, क्योंकि हमें अगले कुछ महीनों में हमें टीम तैयार करनी है। इसे रातों-रात नहीं बनाया जा सकता।

बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड के चेयरमैन ने बना रखा है अलग प्लान, कहा- अगले वर्ल्ड कप पर है टीम का फोकस, इस पर नहीं
Vikash Gaurलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीWed, 14 Sep 2022 06:50 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

बांग्लादेश की टीम का तीन दिवसीय ट्रेनिंग कैंप के दूसरे दिन भी मीरपुर में बारिश खेल खराब किया। इससे टीम प्रबंधन के लिए मुश्किल खड़ी हो गई है, क्योंकि इसी ट्रेनिंग कैंप के जरिए अगले महीने होने वाले टी20 विश्व कप के लिए टीम को अंतिम रूप देने का काम किया जाना था, जिस पर ब्रेक लग गया है। अधिकांश टीमों ने 15 सितंबर की कट ऑफ से पहले ही अपने स्क्वॉड की घोषणा कर दी है और अब बांग्लादेश के पास टीम का ऐलान करने के लिए कुछ ही समय है। 

बांग्लादेश टीम के टेक्निकल कंसलटेंट बनाए गए श्रीधरन श्रीराम से खिलाड़ियों का आकलन करने की उम्मीद की गई थी, लेकिन उनको ये मौका नहीं मिल सका। वहीं, बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (बीसीबी) के अध्यक्ष नजमुल हसन ने कहा कि वे त्रिकोणीय सीरीज के लिए न्यूजीलैंड जाने से पहले विदेश में एक कैंप आयोजित करने की योजना बना रहे थे। माना जा रहा है कि बांग्लादेश की टीम का चार दिवसीय कैंप दुबई या ओमान में जल्द शुरू हो सकता है।  

एशिया कप 2022 और इससे पहले सालों से टी20 फॉर्मेट में बांग्लादेश का प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा है, लेकिन बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड के मुखिया का कहना है कि हमारा फोकस इस वर्ल्ड कप पर नहीं, बल्कि आने वाले वर्ल्ड कप पर है। द डेली स्टार के मुताबिक, नजमुल हसन ने कहा, "हम अन्य देशों की तरह टी20 प्रारूप के अनुकूल नहीं हो सकते, इसलिए हम बदलाव करने की योजना बना रहे हैं। हम जो करने की कोशिश कर रहे हैं वह आगामी विश्व कप के लिए नहीं है। हमें अगले विश्व कप के बारे में सोचने की जरूरत है।"    

उन्होंने मंगलवार को मीडिया से कहा, "हमारा मुख्य फोकस अगला विश्व कप है, इस पर नहीं। आप रातों-रात सब कुछ नहीं बदल सकते। हम लंबी अवधि की योजना बना रहे हैं और अगले विश्व कप के लिए टीम तैयार करने की कोशिश कर रहे हैं। भले ही आगामी विश्व कप हमारे लिए अच्छा न रहे, मैं निराश नहीं होऊंगा। हम अगले छह से आठ महीनों में एक टीम बनाने की उम्मीद कर रहे हैं।"


 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें