फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटश्रीलंका के खिलाफ टेस्ट सीरीज के पहले मैच के लिए बांग्लादेश टीम का ऐलान, इन खिलाड़ियों को मिली जगह

श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट सीरीज के पहले मैच के लिए बांग्लादेश टीम का ऐलान, इन खिलाड़ियों को मिली जगह

बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड ने अगले महीने श्रीलंका के खिलाफ घरेलू सीरीज के पहले टेस्ट के लिए टीम का ऐलान कर दिया है। बांग्लादेश और श्रीलंका के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज अगले महीने शुरू होनी है।

श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट सीरीज के पहले मैच के लिए बांग्लादेश टीम का ऐलान, इन खिलाड़ियों को मिली जगह
लाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीSun, 24 Apr 2022 03:41 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड ने अगले महीने श्रीलंका के खिलाफ घरेलू सीरीज के पहले टेस्ट के लिए टीम का ऐलान कर दिया है। बांग्लादेश और श्रीलंका के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज होनी है। इसी टेस्ट सीरीज के लिए श्रीलंका की क्रिकेट टीम 8 मई को बांग्लादेश पहुंचेगी। दोनों देशों के बीच खेली जाने वाली ये दो मैचों की टेस्ट सीरीज आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप 2021-2023 का हिस्सा है। 

बांग्लादेश और श्रीलंका के बीच पहला टेस्ट 15 मई को चटग्राम के जहूर अहमद चौधरी स्टेडियम में शुरू होगा, जबकि दूसरा टेस्ट 23 मई से ढाका के शेर-ए-बांग्ला नेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। दोनों टीमें अपनी पिछली सीरीज हारकर यहां पहुंची हैं। श्रीलंका को भारत ने 2-0 से हराया था, जबकि बांग्लादेश की टीम को साउथ अफ्रीका से 2-0 से हार का सामना करना पड़ा।

बांग्लादेश की टीम इस प्रकार है

मोमिनुल हक (कप्तान), तमीम इकबाल, महमूदुल हसन जॉय, नजमुल हुसैन शान्तो, मुशफिकुर रहीम, शाकिब अल हसन, लिटन दास, यासिर अली चौधरी, तैजुल इस्लाम, मेहदी हसन मिराज, एबादत हुसैन चौधरी, सैयद अहमद खलेधुरी, सैयद नुरुल हसन सोहन, रेजौर रहमान राजा, शोहिदुल इस्लाम और शोरिफुल इस्लाम (फिटनेस टेस्ट के बाद) 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें