फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटBAN vs WI: शाई होप का लगातार दूसरा शतक भी गया बेकार, बांग्लादेश ने 2-1 जीती वनडे सीरीज

BAN vs WI: शाई होप का लगातार दूसरा शतक भी गया बेकार, बांग्लादेश ने 2-1 जीती वनडे सीरीज

मेहदी मिराज (29/4) के बाद तमीम इकबाल (नाबाद 81) और सौम्य सरकार (80) के अर्धशतकों की मदद से बांग्लादेश ने तीसरे वनडे मैच में वेस्टइंडीज को 8 विकेट से हराकर तीन मैचों की वनडे सीरीज 2-1 से जीत ली।...

BAN vs WI: शाई होप का लगातार दूसरा शतक भी गया बेकार, बांग्लादेश ने 2-1 जीती वनडे सीरीज
आईएएनएस। ,सिलहट। Fri, 14 Dec 2018 07:34 PM
ऐप पर पढ़ें

मेहदी मिराज (29/4) के बाद तमीम इकबाल (नाबाद 81) और सौम्य सरकार (80) के अर्धशतकों की मदद से बांग्लादेश ने तीसरे वनडे मैच में वेस्टइंडीज को 8 विकेट से हराकर तीन मैचों की वनडे सीरीज 2-1 से जीत ली। बांग्लादेश ने मैच में टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। वेस्टइंडीज की टीम शाई होप (108) के लगातार दूसरे शतक के बावजूद नौ विकेट पर 198 रन ही बना सकी। विकेटों के पतझड़ के बीच होप अंत तक मेहमान टीम की उम्मीद बनकर डटे रहे। उन्होंने 131 गेंदों की अपनी पारी में नौ चौके और एक छक्का लगाया। उनके अलावा मार्लोन सैमुअल्स ने 19 और कीमो पॉल ने 12 रनों का योगदान दिया। 

बांग्लादेश की ओर से मिराज के 4 विकेटों के अलावा शाकिब-अल-हसन और कप्तान मशर्रफे मुर्तजा ने दो-दो और मोहम्मद सैफुद्यीन ने एक विकेट चटकाए। वेस्टइंडीज से मिले 199 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी बांग्लादेश की टीम ने तमीम और सरकार के अर्धशतकों से 38.3 ओवर में दो विकेट खोकर हासिल कर लिया। तमीम ने 104 गेंदों की पारी में नौ चौके लगाए। उनके अलावा सरकार ने 81 गेंदों की पारी में पांच चौके और पांच छक्के जड़े। लिटन दास ने 23 और मुश्फिकुर रहीम ने नाबाद 16 रन बनाए। वेस्टइंडीज के लिए कीमो पॉल ने 38 रन देकर दो खिलाड़ियों को आउट किया। दोनों टीमों के बीच अब 17 दिसंबर से तीन मैचों की टी-20 सीरीज खेली जाएगी।

VIDEO: जब इशांत शर्मा ने अलग-अलग जूते पहनकर रिकी पोंटिंग को किया था परेशान

सभी खेलों से जुड़े समाचार पढ़ें सबसे पहले Live Hindustan पर। अपने मोबाइल पर Live Hindustan पढ़ने के लिए डाउनलोड करें हमारा न्यूज एप। और देश-दुनिया की हर खबर से रहें अपडेट।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें