DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

OMG! इंग्लैंड में बांग्लादेश क्रिकेटर तमीम के परिवार पर एसिड अटैक, एसेक्स टीम छोड़कर लौटे स्वदेश

तमीम इकबाल के परिवार पर एसिड अटैक
तमीम इकबाल के परिवार पर एसिड अटैक

बांग्लादेशी क्रिकेटर तमीम इकबाल के साथ इंग्लैंड में एक शर्मनाक हरकत हुई, जिसके बाद उन्होंने एसेक्स काउंटी क्लब छोड़ने का फैसला किया है। अपने देश की ओर से सर्वाधिक इंटरनेशनल रन बनाने वाले बाएं हाथ के सलामी बल्लेबाज तमीम इकबाल ने इंग्लैंड में खुद पर हुए कथित एसिड अटैक के बाद ये फैसला लिया।

तमीम ने टी-20 ब्लास्ट काउंटी चैंपियनशिप में एसेक्स की तरफ से मात्र एक मैच में हिस्सा लिया था। बांग्लादेश के अखबार डेली स्टार की रिपोर्ट के मुताबिक ये घटना उस वक्त हुई जब तमीम अपनी पत्नी आयशा और एक साल की बेटी के साथ एक रेस्त्रां में खाना खा रहे थे। ॉ

SHAME! तेंदुलकर की 'टेरर अटैक' ट्वीट का इंडियन शूटर ने उड़ाया मजाक, लोगों ने शूटर की बोलती की बंद

झटका! वर्ल्ड नंबर-1 रह चुके दक्षिण अफ्रीकी तेज गेंदबाज पर 8 साल का लगा बैन

आगे की स्लाइड में जानें क्या है पूरा माजरा...

पत्नी ने पहन रखा था हिजाब
पत्नी ने पहन रखा था हिजाब

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो आयशा ने हिजाब पहना हुआ था। ये तीनों जैसे ही रेस्त्रां से बाहर निकले तब कुछ लोगों ने इनका पीछा किया और इन पर एसिड फेंका, हालांकि एसिड तीनों में से किसी के ऊपर भी नहीं गिरा। इस घटना से तमीम इतना डर गए कि उन्होंने तुरंत काउंटी चैंपियनशिप से हटने का फैसला किया। वे एसेक्स की तरफ से एकमात्र मैच केंट के खिलाफ खेले थे और रविवार को हुए इस मैच में उनकी टीम को सात विकेट से हार मिली थी।

एसेक्स क्लब ने बयान जारी कर बताया कि तमीम ने निजी कारणों से क्लब छोड़ने का फैसला किया है। क्लब इस खिलाड़ी के उज्जवल भविष्य की कामना करता है और यह उम्मीद करता है कि सभी को इस खिलाड़ी की निजता का सम्मान करना चाहिए। आगे की स्लाइड में जानें इस पूरे मामले पर तमीम का क्या कहना है...

तमीम ने दी सफाई
तमीम ने दी सफाई

हालांकि तमीम ने एसिड अटैक की बात से इनकार किया है। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में ये भी कहा जा रहा है कि तमीम इकबाल को इस तरह का बयान देने के लिए मजबूर किया गया है। फेसबुक के जरिए तमीम ने अपनी सफाई पेश की है। उन्होंने फेसबुक पर लिखा कि हेट क्राइम जैसा कुछ भी नहीं हुआ है, इंग्लैंड मेरी पसंदीदा जगह में से एक है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Bangladesh batsman Tamim Iqbal denies Essex exit due to hate crime