DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मशरफे मुर्तजा फिलहाल नहीं लेंगे संन्यास, बने रहेंगे बांग्लादेश के कप्तान

बांग्लादेश को श्रीलंका के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज खेलनी हैं। यह तीनों वनडे 26, 28 और 31 जुलाई को आर. प्रेमदासा स्टेडियम में खेले जाएंगे। 

mashrafe mortaza

श्रीलंका दौरे के लिए बांग्लादेश ने अपनी टीम का ऐलान कर दिया है। टीम की कप्तानी मशरफे मुर्तजा के हाथों में ही है। वेबसाइट क्रिकबज के मुताबिक, विश्व कप-2019 में बांग्लादेश के लिए 606 रन और 11 विकेट लेने वाले हरफनमौला खिलाड़ी शाकिब अल हसन तथा लिटन दास को आराम दिया गया है। बांग्लादेश को श्रीलंका के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज खेलनी हैं। यह तीनों वनडे 26, 28 और 31 जुलाई को आर. प्रेमदासा स्टेडियम में खेले जाएंगे। 

ICC CWC 2019: खराब अंपायरिंग के लिए जाना जाएगा यह विश्व कप, देखें हतप्रभ करने वाले आंकड़े

मुर्तजा अभी 35 वर्ष के ही हैं
इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड की संयुक्त मेंजबानी में आयोजित हुए ​आईसीसी क्रिकेट विश्व कप 2019 में बांग्लादेश का सफर लीग चरण में समाप्त होने के बाद ऐसे कयास लगाए जा रहे थे कि कप्तान मशरफे मुर्तजा संन्यास ले लेंगे। लेकिन मुर्तजा को श्रीलंका दौरे के लिए बांग्लादेशी टीम की कमान सौंपे जाने के बाद फिलहाल इन अटकलों पर विराम लग गया है। मुर्तजा फिलहाल 35 साल के हैं। हो सकता है 2020 में ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी20 विश्व कप तक उनको बांग्लादेश टीम का कप्तान बरकरार रखा जाए।

श्रीलंका दौर के लिए बांग्लादेश की टीम: मशरफे मुर्तजा (कप्तान), तमीम इकबाल, सौम्य सरकार, मुस्ताफिकुर रहीम, महामुदुल्लाह रियाद, मोहम्मद मिथुन, मोसाद्देक हुसैन, सब्बीर रहमान, रुबेल हुसैन, मुस्ताफिजुर रहमान, अनामुल हक बिजॉय, मेहेदी हसन मिराज, मोहबम्मद सैफउद्दीन और ताइजुल इस्लाम।

सभी खेलों से जुड़े समाचार पढ़ें सबसे पहले Live Hindustan पर। अपने मोबाइल पर Live Hindustan पढ़ने के लिए डाउनलोड करें हमारा न्यूज एप। और देश-दुनिया की हर खबर से रहें अपडेट।    

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Bangladesh announce its 15 members squad for Sri Lanka tour Mashrafe Mortaza will lead the side Shakib and Liton rested for the tour