DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

एशिया कप 2018: बांग्लादेश के स्टार ऑलराउंडर शाकिब अल हसन का खेलना तय नहीं

shakib al hasan injury

बांग्लादेश के ऑलराउंडर क्रिकेट खिलाड़ी शाकिब अल हसन का आगामी एशिया कप में खेलना तय नहीं माना जा रहा है। 31 साल के शाकिब को इस साल जनवरी में उंगली में चोट लग गई थी जिसके कारण वह श्रीलंका के खिलाफ खेली गई सीरीज में टीम का हिस्सा नहीं थे। चोट के कारण उन्हें पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) से भी बाहर बैठना पड़ा था। अगस्त में वह वेस्टइंडीज सीरीज को बीच में ही छोड़कर स्वदेश लौट आए थे।  

वेबसाइट क्रिकइंफो की रिपोर्ट के अनुसार, शाकिब ने मीडिया से कहा कि 15 सितंबर से संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में शुरू होने जा रहे एशिया कप के लिए वह केवल 20-30 प्रतिशत ही फिट हैं। टूर्नामेंट के लिए 16 सदस्यीय टीम में उनका नाम शामिल है।

शाकिब के इस बयान से बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (बीसीबी) नाराज है। बोर्ड के निदेशक जलाल यूनुस ने कहा है कि शाकिब को अपनी फिटनेस की जानकारी मीडिया में देने के बजाय बोर्ड को देनी चाहिए थी। इस बीच, बांग्लादेश के कप्तान मशरफे मुर्तजा ने गुरुवार को एक संवाददाता सम्मेलन में कहा कि शाकिब आधे फिट हैं और एशिया कप में खेलने के लिए यह काफी है। 

शाकिब इस समय अमेरिका में हैं। बोर्ड का कहना है कि टूर्नामेंट के लिए अमेरिका से वह सीधे यूएई पहुंचेंगे। मोमीनुल हक को उनके स्थान पर कवर के तौर पर यूएई भेजा जाएगा।

जब 'बॉक्सर' बन पांड्या ने दिखाया स्टाइलिश लुक तो लोगों ने उड़ाया मजाक

INDvsENG 5th test: टीम इंडिया में दिख सकते हैं ये दो अहम बदलाव 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:bangladesh all rounder shakib al hasan may ruled out from asia cup due to injury