फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटBAN vs SL: मैच के बीच मेंडिस को उठा सीने में दर्द, ले जाना पड़ा हॉस्पिटल

BAN vs SL: मैच के बीच मेंडिस को उठा सीने में दर्द, ले जाना पड़ा हॉस्पिटल

बांग्लादेश और श्रीलंका के बीच जारी दो मैचों की सीरीज के दूसरे टेस्ट मैच के दौरान श्रीलंकाई खिलाड़ी कुसल मेंडिस के सीने में अचानक दर्द उठा, जिसके बाद उनको हॉस्पिटल ले जाना पड़ा। मैच कुछ देर रोकना पड़ा।

BAN vs SL: मैच के बीच मेंडिस को उठा सीने में दर्द, ले जाना पड़ा हॉस्पिटल
Namita Shuklaलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीMon, 23 May 2022 04:54 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

बांग्लादेश और श्रीलंका के बीच दो मैचों की सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच खेला जा रहा है। मीरपुर में खेले जा रहे इस मैच के पहले ही दिन श्रीलंकाई खिलाड़ी कुसल मेंडिस को अचानक ही सीने में दर्द उठा, जिसके बाद उन्हें हॉस्पिटल ले जाना पड़ाक। कुसल मेंडिस को इतनी तेज दर्द उठा कि हर कोई सकते में आ गया। फील्डिंग के दौरान ऐसा हुआ। मेंडिस को जैसे ही दर्द हुआ, श्रीलंकाई टीम के फीजियो दौड़कर मैदान पर आए। 

मेंडिस की जांच हुई, लेकिन जब आराम नहीं मिला तो उन्हें बीच में ही मैदान से बाहर ले जाना पड़ा। इस दौरान मेंडिस सीने पर हाथ रखे, दर्द से कहरते हुए नजर आए। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मेंडिस को ढाका के हॉस्पिटल में ले जाया गया है। जहां उनकी जांच हो रही है। यह किस्सा बांग्लादेश की पारी के 23वें ओवर का है। 

बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड के डॉक्टर मंजूर हुसैन चौधरी के बयान के मुताबिक मेंडिस जिस स्थिति में थे, उन्हें हॉस्पिटल में ले जाना बहुत जरूरी था। उन्होंने बताया कि मेंडिस पहले डिहाइड्रेशन से जूझ रहे थे। हो सकता है उन्हें यह तकलीफ इसी वजह से हुई है। अभी तक हॉस्पिटल की तरफ से कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है। दोनों टीमों के बीच सीरीज फिलहाल 0-0 से बराबरी पर है, पहला टेस्ट ड्रॉ पर खत्म हुआ था। मेंडिस की बात करें, तो उनकी उम्र 27 साल है और वह श्रीलंका की ओर से 49 टेस्ट मैच खेल चुके हैं। 

लेटेस्ट Cricket News, Cricket Live Score, Cricket Schedule और T20 World Cup की खबरों को पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।
epaper