फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटBAN vs SL 2nd Test: सर डॉन ब्रैडमैन, ग्रेग चैपल और इयान बॉथम के खास क्लब में शामिल हुए दिनेश चंडीमल

BAN vs SL 2nd Test: सर डॉन ब्रैडमैन, ग्रेग चैपल और इयान बॉथम के खास क्लब में शामिल हुए दिनेश चंडीमल

श्रीलंका के सीनियर बल्लेबाज दिनेश चंडीमल ने बांग्लादेश के खिलाफ 124 रनों की शानदार पारी खेली। इस पारी के साथ ही वह एक खास क्लब में शामिल हो गए हैं। जहां टॉप पर सर डॉन ब्रैडमैन जैसे बल्लेबाज हैं।

BAN vs SL 2nd Test: सर डॉन ब्रैडमैन, ग्रेग चैपल और इयान बॉथम के खास क्लब में शामिल हुए दिनेश चंडीमल
Namita Shuklaलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीThu, 26 May 2022 05:13 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

ढाका के शेर-ए-बांग्ला नैशनल स्टेडियम में बांग्लादेश और श्रीलंका के बीच दूसरा टेस्ट मैच खेला जा रहा है। मैच के चौथे दिन सीनियर बल्लेबाज एंजलो मैथ्यूज और दिनेश चंडीमल ने मिलकर श्रीलंका को मजबूत स्थिति में पहुंचा दिया है। चंडीमल 124 रन बनाकर आउट हुए। इस शतक के साथ वह एक खास क्लब में शामिल हो गए हैं। टेस्ट क्रिकेट में बिना 90s के स्कोर पर आउट हुए सबसे ज्यादा शतक बनाने के मामले में चंडीमल 9वें पायदान पर आ गए हैं। यह चंडीमल का 12वां खास शतक था। 

मैदान में जबर्दस्ती घुसे आदमी को उठा ले गई पुलिस, विराट ने लगाए ठहाके

इस लिस्ट में 29 शतक के साथ सर डॉन ब्रैडमैन पहले पायदान पर हैं, उनके बाद 24 शतक के साथ ग्रेग चैपल का नाम आता है। वहीं तीसरे नंबर पर इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन हैं, जो 18 ऐसे शतक लगा चुके हैं। 14 शतकों के साथ इयान बॉथम चौथे नंबर पर हैं। 

रवि शास्त्री ने केएल राहुल की अप्रोच पर उठाए सवाल, कही ये बात  

वेस्टइंडीज के पूर्व क्रिकेटर कार्ल हूपर 13 शतकों के साथ पांचवें पायदान पर हैं। इसके बाद भारत के पूर्व क्रिकेटर पॉली उमरीगर, पाकिस्तान के एजाज अहमद, पाकिस्तान के ही असद शफीक और चंडीमल का नाम आता है। इन सभी ने 12-12 शतक लगाए हैं, बिना 90s में आउट हुए।

लेटेस्ट Cricket News, Cricket Live Score, Cricket Schedule और T20 World Cup की खबरों को पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।