Friday, January 28, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटBAN vs PAK: बाबर आजम ने बल्ले के बाद गेंदबाजी में दिखाया कमाल, लिया पहला इंटरनेशनल विकेट-VIDEO

BAN vs PAK: बाबर आजम ने बल्ले के बाद गेंदबाजी में दिखाया कमाल, लिया पहला इंटरनेशनल विकेट-VIDEO

लाइव हिंदुस्तान टीम,नई दिल्लीHemraj Chauhan
Wed, 08 Dec 2021 07:52 PM
BAN vs PAK: बाबर आजम ने बल्ले के बाद गेंदबाजी में दिखाया कमाल, लिया पहला इंटरनेशनल विकेट-VIDEO

इस खबर को सुनें

बाबर आजम में बांग्लादेश के मेहदी हसन मिराज को आउट करके इंटरनेशनल क्रिकेट में अपना पहला विकेट ले लिया है। उन्होंने इंटरनेशनल क्रिकेट में गेंदबाजी करने के एक दिन बाद दूसरे टेस्ट के पांचवें दिन अपना पहला विकेट लिया। बाबर 76 वें ओवर में गेंदबाजी करने के लिए आए और दूसरी गेंद पर सिराज को फंसा लिया। सिराज ने स्वीप की कोशिश की, लेकिन गेंद टकराकर सीधे उनके पैड में लगी। फील्ड अंपायर के नॉटआउट करार दिए जाने के बाद पाकिस्तान ने रिव्यू लिया। 

थर्ड अंपायर ने सिराज को आउट करार दे दिया। बारिश के कारण टेस्ट मैच का बड़ा हिस्सा प्रभावित हुआ। मेजबान बांग्लादेश पहली पारी में 87 रनों पर ऑलआउट हो गई थी। पाकिस्तान ने पहली पारी में 300 रन बनाए। पाकिस्तान ने बांग्लादेश को फॉलोऑन दिया। इसके बाद बांग्लादेश अपनी दूसरी पारी में 205 रन में सिमट गई। साजिद ने टेस्ट मैच में कुल 12 विकेट लिए। इसी के साथ पाकिस्तान ने ये टेस्ट मैच एक पारी और 8 रन से जीता।

IPL 2022: ड्वेन ब्रावो ने किया कन्फर्म, आईपीएल 2022 में खेलेंगे, एमएस धोनी के लिए कही ये बात

इसी के साथ पाकिस्तान ने दो मैचों की टेस्ट सीरीज में 2-0 से क्लीन स्वीप किया। ये सीरीज वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के अंतर्गत खेली गई थी। पाकिस्तान ने दूसरे  टेस्ट मैच में जीत के साथ 12 महत्वपूर्ण प्वॉइंट अपने नाम किए।  साजिद खान को उनके शानदार प्रदर्शन के लिए उन्हें मैन ऑफ द मैच चुना गया।

epaper

संबंधित खबरें