फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News क्रिकेटबांग्लादेश के बल्लेबाज तंजिद हसन के हेलमेट के ग्रिल में फंसी गेंद, बड़ा हादसा होने से टला, देखिए सांसें थाम देने वाला वीडियो

बांग्लादेश के बल्लेबाज तंजिद हसन के हेलमेट के ग्रिल में फंसी गेंद, बड़ा हादसा होने से टला, देखिए सांसें थाम देने वाला वीडियो

सलामी बल्लेबाज तंजिद हसन नीदरलैंड के खिलाफ मैच बड़े हादसे का शिकार होने से बच गए। दरअसल तेज गेंदबाज विवियन किंगमा की बाउंसर हसन के हेलमेट में जाकर लगी और ग्रिल में फंस गई। हालांकि वह पूरी तरह फिट थे।

बांग्लादेश के बल्लेबाज तंजिद हसन के हेलमेट के ग्रिल में फंसी गेंद, बड़ा हादसा होने से टला, देखिए सांसें थाम देने वाला वीडियो
tanzid hasan
Himanshu Singhलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीThu, 13 Jun 2024 10:13 PM
ऐप पर पढ़ें

बांग्लादेश के ओपनर तंजिद हसन गुरुवार को नीदरलैंड के खिलाफ मुकाबले के दौरान चोटिल होने से बाल-बाल बचे हैं। किंग्सटाउन के अर्नोस वेल ग्राउंड पर खेले जा रहे मैच के दौरान तेज गेंदबाज विवियन किंगमा की बाउंसर हसन के हेलमेट पर जाकर लगी, जिससे कुछ देर के लिए स्टेडियम में मौजूद लोगों की सांसें थम गई थी। गेंद हसन के ग्रिल में फंस गई और हेलमेट उतारने के बाद भी गेंद उससे बाहर नहीं निकली। 

ये घटना बांग्लादेश की पारी के तीसरे ओवर में घटी। तंजिद हसन ने पुल शॉट मारने का प्रयास किया लेकिन वह सही से गेंद को कनेक्ट नहीं कर सके। गेंद उनके शरीर की तरफ आ रही थी और वह उसकी रफ्तार से चकमा खा गए। गेंद उनके हेलमेट के अंदर घुसी और ग्रिल के बीच में फंसकर रह गई। बल्लेबाज ने गेंद को निकालने की कोशिश की लेकिन गेंद काफी देर बाद निकली। 

चूंकि गेंद हेलमेट में फंसी हुई थी, इसलिए तंजिद हसन ने जल्दी से अपना हेलमेट उतार दिया और मेडिकल टीम मैदान पर पहुंची और कनकशन टेस्ट हुआ। मेडिकल टीम ने बताया कि तंजिद को चोट नहीं आई है और वह खेलने के लिए फिट हैं। 

युजवेंद्र चहल को प्लेइंग XI में देखना चाहते हैं श्रीसंत, कहा- कोच राहुल द्रविड़ को सब पता है

नीदरलैंड के कप्तान स्कॉट एडवर्ड्स ने गुरुवार को अर्नोस वेले ग्राउंड पर आईसीसी टी20 विश्व कप 2024 के ग्रुप डी मैच में बांग्लादेश के खिलाफ टॉस जीतकर क्षेत्ररक्षण का फैसला किया। ग्रुप डी से साउथ अफ्रीका की टीम सुपर-8 के लिए क्वालीफाई कर चुकी है। दूसरे स्थान के लिए बांग्लादेश और नीदरलैंड के बीच टक्कर है। 

खबर लिखे जाने तक बांग्लादेश ने आईसीसी टी20 विश्व कप के ग्रुप डी मैच में गुरुवार को नीदरलैंड के खिलाफ पांच विकेट पर 159 रन बनाए।     बांग्लादेश की ओर से शाकिब अल हसन ने नाबाद 64 जबकि सलामी बल्लेबाज तंजिद हसन ने 35 रन बनाए। नीदरलैंड की तरफ से पॉल वैन मीकरन और आर्यन दत्त ने दो-दो विकेट चटकाए।