ban vs afg test match Mohammad Nabi set to retire from Test cricket bangladesh vs afghanistan - Ban vs Afg: बांग्लादेश टेस्ट के बाद इस फॉरमैट से संन्यास ले लेंगे मोहम्मद नबी DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Ban vs Afg: बांग्लादेश टेस्ट के बाद इस फॉरमैट से संन्यास ले लेंगे मोहम्मद नबी

34 वर्षीय नबी इस मैच का हिस्सा हैं। पहली पारी में नबी तीन गेंद पर बिना खाता खोले आउट हो गए। अफगानिस्तान टीम ये अपना तीसरा टेस्ट मैच खेल रही है और नबी इन तीनों मैचों में प्लेइंग इलेवन का हिस्सा रहे हैं

afghanistan test team

अफगानिस्तान क्रिकेट टीम के ऑल-राउंडर मोहम्मद नबी बांग्लादेश के खिलाफ जारी मौजूदा इकलौते टेस्ट के बाद क्रिकेट के इस फॉरमैट से संन्यास ले लेंगे। दोनों टीमों के बीच मैच चटगांव के जहूर अहमद चौधरी स्टेडियम में खेला जा रहा है। अफगानिस्तान के टीम मैनेजर नजीम जार अब्दुरहिमजई ने इसकी पुष्टि भी की है।

CLICK HERE FOR CRICKET SCORECARD

अब्दुरहिमजई के मुताबिक, 'हां, नबी इस टेस्ट मैच के बाद टेस्ट क्रिकेट से संन्यास ले लेंगे।' ऐसा माना जा रहा है कि नबी वनडे और ट्वंटी20 फॉरमैट पर ध्यान देने के लिए टेस्ट क्रिकेट को अलविदा कह रहे हैं। 34 वर्षीय नबी इस मैच का हिस्सा हैं। पहली पारी में नबी तीन गेंद पर बिना खाता खोले आउट हो गए। अफगानिस्तान टीम ये अपना तीसरा टेस्ट मैच खेल रही है और नबी इन तीनों मैचों में प्लेइंग इलेवन का हिस्सा रहे हैं।

ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी20 वर्ल्ड कप के लिए बांग्लादेश W टीम ने किया क्वॉलिफाई

Eng vs Aus: सचिन तेंदुलकर भी हुए स्मिथ के फैन, बताया कैसे हैं वो सबसे अलग

अफगानिस्तान की टीम आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का हिस्सा नहीं है। इसमें टॉप-9 फुल मेंबर देश ही हिस्सा ले रहे हैं। अफगानिस्तान को अपना अगला टेस्ट मैच 27 नवंबर से देहरादून में वेस्टइंडीज के खिलाफ खेलना है। नबी वनडे और ट्वंटी20 फॉरमैट में काफी सफल खिलाड़ी रहे हैं। अगले साल ऑस्ट्रेलिया में होने वाले ट्वंटी20 विश्व कप में भी वो अफगानिस्तान के लिए अहम खिलाड़ी साबित हो सकते हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:ban vs afg test match Mohammad Nabi set to retire from Test cricket bangladesh vs afghanistan