DA Image
9 अप्रैल, 2021|4:11|IST

अगली स्टोरी

BANvWI: बांग्लादेश को लगा बड़ा झटका, 2nd टेस्ट से शाकिब अल हसन बाहर

shakib al hasan

बांग्लादेश और वेस्टइंडीज के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जा रही है। सीरीज का पहला मैच वेस्टइंडीज ने तीन विकेट से अपने नाम किया। दूसरे टेस्ट से पहले बांग्लादेश को एक बड़ा झटका लगा है। स्टार ऑलराउंडर शाकिब अल हसन चोट से उबर नहीं सके हैं और दूसरे टेस्ट में नहीं खेल सकेंगे। वह पहले मैच में प्लेइंग इलेवन का हिस्सा थे, लेकिन चोट की वजह से बल्लेबाजी नहीं कर पाए थे।

INDvENG: अश्विन ने बताया इंग्लैंड ने क्यों नहीं दिया भारत को फॉलोऑन

बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (बीसीबी) ने सोमवार को एक बयान में कहा, 'पहले टेस्ट के दूसरे दिन उनकी बायीं जांघ में खिंचाव आने के बाद उनका लगातार आकलन और निगरानी की जा रही है। सावधानीपूर्वक विचार करने के बाद मेडिकल टीम ने यह पुष्टि की है कि वह दूसरे टेस्ट के लिए उपलब्ध नहीं होंगे। शाकिब इस हफ्ते टीम की बायो बबल सिक्योरिटी (जैव सुरक्षित) को छोड़ देंगे और फिलहाल ढाका में बीसीबी की मेडिकल की निगरानी में रहेंगे और इलाज कराएंगे।'

IND vs ENG: मैच के आखिरी दिन टीम इंडिया की रणनीति पर ईशांत का जवाब

गौरतलब है कि सीरीज का दूसरा और अंतिम मैच 11 फरवरी को शेर-ए-बांग्ला नैशनल क्रिकेट स्टेडियम पर खेला जाएगा। वेस्टइंडीज ने सीरीज में 1-0 से बढ़त बना ली है। पिछले टेस्ट में वेस्टइंडीज की ओर से काइल मेयर्स ने डेब्यू किया था। डेब्यू टेस्ट में डबल सेंचुरी लगाने वाले मेयर्स ने वेस्टइंडीज को ऐतिहासिक जीत दिलाई थी।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:BAN v WI test series Bangladesh vs West Indies test Series Shakib Al Hasan out from 2nd Test