DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

हार्दिक पांड्या और केएल राहुल मामले में बाबुल सुप्रियो ने किए ये ट्वीट

हार्दिक पांड्या और केएल राहुल मामले को बीसीसीआई जिस तरह हैंडिल कर रही है, उस पर बाबुल सुप्रियो ने अपनी नाराजगी दिखाई है।

Hardik Pandya KL Rahul (Getty Images)

करण जौहर के चैट शो 'कॉफी विद करण' में हार्दिक पांड्या और केएल राहुल के बयानों से उठा विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। राजनेताओं से लेकर पूर्व क्रिकेटर तक इस पर अपनी राय दे रहे हैं। ये दोनों ही क्रिकेटर टेलीविजन शो के दौरान महिलाओं पर की गई अपनी आपत्तिजनक टिप्पणी की वजह से टीम से निलंबित हैं। अब केंद्रीय मंत्री और भारतीय जनता पार्टी के सांसद बाबुल सुप्रियो ने इस मामले में अपना पक्ष रखा है। 

जिस तरह बीसीसीआई ने इस मसले को हैंडिल कर रही है, उस पर बाबुल सुप्रियो ने अपनी नाराजगी दिखाई है। टीम इंडिया के खिलाड़ी हार्दिक पांड्या और केएल राहुल ने चर्चित टीवी टॉक शो 'कॉफी विद करण' में शिरकत की थी। इस शो को बॉलीवुड के चर्चित निर्देशक करण जौहर होस्ट करते हैं। यह एक कैजुअल शो है। 

केदार जाधव ने शेयर की ये तस्वीर, फैन्स बोले- हार्दिक-राहुल के जख्मों पर नमक!

बीसीसीआई की कमेटी ऑफ एडमिनिस्ट्रटर्स (COA) सदस्य डायना इडुल्जी ने इन दोनों क्रिकेटरों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की सिफारिश की और इन्हें तब तक के लिए निलंबित कर दिया जब तक जांच पूरी नहीं हो जाती। 

हार्दिक-राहुल की जगह ऑस्ट्रेलिया-न्यूजीलैंड दौरे पर शामिल होंगे विजय शंकर और शुभमन गिल

इस मामले पर बाबुल सुप्रियो (गायक) ने ट्वीट करते हुए लिखा है- हार्दिक और राहुल ने जो कहा वह असम्मानजनक है, लेकिन उनपर जो कार्रवाई की गई वह भी उचित नहीं है। उन्होंने कहा, डायना इडुल्जी के प्रति पूरे सम्मान और इंडियन क्रिकेट में उनकी भूमिका की अहमियत के बावजूद मैं यह कहना चाहूंगा कि अतिवादी कदम उठाने में उनकी सोच पूरी तरह रुढ़िवादी है। हार्दिक ने जो कुछ कहा वह निंदनीय है लेकिन वरिष्ठ लोगों को इस मामले को समझदारी से हल करना चाहिए थे।

गायक से नेता बने सुप्रियो ने कहा कि सजा देने और करियर खत्म करने के बीच बहुत बारीक रेखा होती है। इन दोनों युवा खिलाड़ियों पर इतनी सख्त कार्रवाई उचित नहीं है।

बता दें कि राहुल और पांड्या को ऑस्ट्रेलिया से वापस भारत भेज दिया गया है। जब ये दोनों खिलाड़ी तीन मैचों की वनडे सीरीज में शामिल थे। अब ये दोनों जनवरी में शुरू होने वाली न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज भी नहीं खेल पाएंगे। इन दोनों की जगह विजय शंकर और शुभमन गिल को टीम इंडिया में शामिल किया गया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Babul Supriyo unhappy with Diana Edulji handling of the KL Rahul and Hardik Pandya matter