फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटSexting आरोपों के बाद बाबर आजम का ट्वीट वायरल- खुश रहने के लिए...

Sexting आरोपों के बाद बाबर आजम का ट्वीट वायरल- खुश रहने के लिए...

पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने सेक्सटिंग के आरोपों के बाद एक ट्वीट किया है, जो खूब वायरल हो रहा है। बाबर आजम के ऊपर सोशल मीडिया पर एक लड़की ने सेक्सटिंग के आरोप लगाए और वीडियो भी शेयर किए।

Sexting आरोपों के बाद बाबर आजम का ट्वीट वायरल- खुश रहने के लिए...
Namita Shuklaलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीTue, 17 Jan 2023 01:31 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान बाबर आजम इन दिनों ऑन द फील्ड और ऑफ द फील्ड दोनों तरह से विवादों में घिरे हुए हैं। पाकिस्तान टीम को हाल में इंग्लैंड के खिलाफ तीन मैचों की घरेलू टेस्ट सीरीज में 0-3 से क्लीनस्वीप झेलना पड़ा था, इसके बाद न्यूजीलैंड के खिलाफ दो मैचों की घरेलू टेस्ट सीरीज 0-0 से ड्रॉ पर छूटी। न्यूजीलैंड के खिलाफ ही घरेलू वनडे सीरीज में पाकिस्तान को 1-2 से हार का सामना करना पड़ा। इन सब के बाद बाबर की कप्तानी पर लगातार सवाल खड़े हो रहे हैं। इन सबके बीच एक और विवाद सामने आ गया है। सोशल मीडिया पर एक लड़की ने बाबर की कुछ पर्सनल फोटो और वीडियो शेयर कर उन पर सेक्सटिंग का आरोप लगाया है।

इस पूरे मामले में बाबर ने चुप्पी साधी हुई है, लेकिन उन्होंने अपनी फोटो शेयर करते हुए एक ट्वीट किया है, जो जमकर वायरल हो रहा है। बाबर ने ट्वीट में अपनी फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'खुश रहने के लिए ज्यादा कुछ नहीं चाहिए होता है।'

इस ट्वीट पर कुछ लोगों ने बाबर के सपोर्ट में जवाब दिया है, तो कुछ ने उनको जमकर ट्रोल किया है। बाबर तीनों फॉर्मेट में पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान हैं। हाल में इस तरह की चर्चा हो रही है कि बाबर से वनडे और टेस्ट टीम की कप्तानी छिन सकती है। उनके करियर की बात करें तो बाबर ने 47 टेस्ट, 95 वनडे और 99 टी20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं। इस दौरान तीनों फॉर्मेट में बाबर ने क्रम से 3696, 4813 और 3355 रन बनाए हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें