फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेट'आपको लगता है मैं बूढ़ा हो गया?' पाकिस्तानी कप्तान बाबर आजम ने रिपोर्टर को कर दिया ट्रोल

'आपको लगता है मैं बूढ़ा हो गया?' पाकिस्तानी कप्तान बाबर आजम ने रिपोर्टर को कर दिया ट्रोल

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान बाबर आजम प्रेस कॉन्फ्रेन्स के दौरान कई बार ऐसे जवाब दे चुके हैं कि रिपोर्टर की बोलती बंद हो जाती है, एक बार फिर ऐसा कुछ देखने को मिला, जब बाबर ने पलटकर सवाल खुद किया।

'आपको लगता है मैं बूढ़ा हो गया?' पाकिस्तानी कप्तान बाबर आजम ने रिपोर्टर को कर दिया ट्रोल
Namita Shuklaलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीThu, 11 Aug 2022 05:24 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

क्रिकेट में वर्कलोड मैनेजमेंट इन दिनों दुनियाभर के तमाम क्रिकेटरों के लिए एक बड़ा मुद्दा बन चुका है। पहले इंग्लैंड के टेस्ट कप्तान बेन स्टोक्स ने वनडे इंटरनेशनल क्रिकेट से अचानक संन्यास का फैसला ले लिया, बिजी शेड्यूल के चलते और कुछ दिन बाद न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट ने सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट से अपना नाम वापस लेकर सबको चौंका दिया। वर्कलोड मैनेजमेंट को लेकर जब पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम से सवाल किया गया, तो उन्होंने अपने जवाब से सबका दिल तो जीता ही, सवाल करने वाले रिपोर्टर की बोलती भी बंद कर दी।

इसे भी पढ़ेंः आमिर की 'लाल सिंह चड्डा' देखकर क्यों भड़क उठे इंग्लिश क्रिकेटर पनेसर

पाकिस्तान टीम को एशिया कप 2022 से पहले नीदरलैंड के दौरे पर जाना है। इस दौरे से पहले प्रेस कॉन्फ्रेन्स में बाबर आजम से एक रिपोर्टर ने सवाल किया, 'लोड ज्यादा पड़ रहा है ना?' इस पर बाबर ने कहा, 'जो आपने सवाल किया है, तो मैं कहूंगा यह डिपेंड करता है आपकी फिटनेस पर। जैसी हमारी फिटनेस है हमने कभी इसके बारे में सोचा ही नहीं। आपको लगता है मैं बूढ़ा हो गया, या हम बूढ़े हो गए? लोड अगर बढ़ रहा है तो उसके लिए हमें एक्स्ट्रा फिट होना पड़ेगा। हम उसपे काम कर रहे हैं।'

इसे भी पढ़ेंः नस्लवाद का शिकार हो चुके हैं रोस टेलर भी, किताब के जरिए आया सच सामने

बाबर आजम इन दिनों तीनों फॉर्मेट में शानदार फॉर्म में हैं। बाबर टी20 और वनडे इंटरनेशनल में बल्लेबाजों की रैंकिंग में टॉप पर बने हुए हैं, जबकि टेस्ट रैंकिंग में तीसरे पायदान पर हैं। बाबर को मौजूदा समय में तीनों फॉर्मेट के बेस्ट बल्लेबाजों में शामिल किया जाता है। इसी महीने के अंत में 28 अगस्त को पाकिस्तान और भारत के बीच मुकाबला खेला जाना है। एशिया कप 2022 में दोनों टीमें टी20 वर्ल्ड कप 2021 के बाद आमने-सामने होंगी।

epaper