फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटबाबर आजम ने लिया विराट कोहली से 'बदला'? वर्ल्ड कप फाइनल के बाद छिड़का भारत के जले पर नमक

बाबर आजम ने लिया विराट कोहली से 'बदला'? वर्ल्ड कप फाइनल के बाद छिड़का भारत के जले पर नमक

बाबर आजम ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा 'ऑस्ट्रेलिया को बधाई। फाइनल में क्या शानदार प्रदर्शन किया।' बाबर के इस पोस्ट को फैंस ने इसे टी20 वर्ल्ड कप 2022 से जोड़ कर देख लिया।

बाबर आजम ने लिया विराट कोहली से 'बदला'? वर्ल्ड कप फाइनल के बाद छिड़का भारत के जले पर नमक
Lokesh Kheraलाइव हिंदुस्तान टीम,नई दिल्लीMon, 20 Nov 2023 07:32 AM
ऐप पर पढ़ें

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान बाबर आजम ने रविवार रात ऑस्ट्रेलिया को वर्ल्ड कप 2023 जीतने की बधाई दी। कंगारुओं ने भारत को खिताबी मुकाबले में 6 विकेट से धूल चटाकर छठी बार ट्रॉफी अपने नाम की। टॉस हारकर पहले बैटिंग करने उतरी टीम इंडिया 240 रन ही बोर्ड पर लगाने में कामयाब रही। इस स्कोर का पीछा ऑस्ट्रेलिया ने ट्रेविस हेड के दमदार शतक के दम पर आसानी से कर लिया। भारत की इस हार के बाद बाबर आजम ने जो पोस्ट किया वो फैंस को पसंद नहीं आ रहा है, बाबर की इंटेशन तो गलत नहीं थी, मगर फैंस का कहना है कि उन्होंने ये पोस्ट कर विराट कोहली से बदला लिया है और टीम इंडिया की हार पर नमक छिड़का है।

World Cup 2023 Award Winners List: गोल्डन बैट-बॉल से लेकर प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट तक, 12 में से 6 अवॉर्ड भारतीयों के नाम; देखें लिस्ट

ऑस्ट्रेलिया की जीत पर बाबर आजम ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा 'ऑस्ट्रेलिया को बधाई। फाइनल में क्या शानदार प्रदर्शन किया।'

बाबर आजम का इंटेशन यहां सिर्फ ऑस्ट्रेलिया को बधाई देने की थी, मगर फैंस ने इसे टी20 वर्ल्ड कप 2022 से जोड़ कर देख लिया, जहां फाइनल में पाकिस्तान को इंग्लैंड के हाथों हार का सामना करना पड़ा था और मैच के बाद विराट कोहली इंग्लैंड को जीत की बधाई दी थी।

रोहित शर्मा ने किस पर फोड़ा फाइनल की हार का ठीकरा, बोले अगर ऐसा होता तो...

कोहली ने उस समय लिखा था 'इंग्लैंड को बधाई, तुम इसके लायक थे।'

विराट कोहली ने इस वर्ल्ड कप में अपनी टीम को जिताने की पूरी कोशिश की। वह 765 रनों के साथ टूर्नामेंट में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज रहे। वहीं प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट का अवॉर्ड भी उन्हें ही मिला। कोहली ने वर्ल्ड कप 2023 में 3 शतक के साथ सर्वाधिक 6 अर्धशतक भी जड़े।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें