फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News क्रिकेटबाबर आजम ने अपने नन्हे फैन का ऐसे बनाया दिन, संजना गणेशन को बताया पूरा किस्सा

बाबर आजम ने अपने नन्हे फैन का ऐसे बनाया दिन, संजना गणेशन को बताया पूरा किस्सा

पाकिस्तान वर्सेस कनाडा मैच के बाद बाबर आजम ने अपने एक नन्हे फैन का दिन बना दिया। छोटे से फैन के साथ हुई इस मुलाकात के बारे में उन्होंने संजना गणेशन को भी बताया, जो आईसीसी की मैच प्रेजेंटर हैं। 

बाबर आजम ने अपने नन्हे फैन का ऐसे बनाया दिन, संजना गणेशन को बताया पूरा किस्सा
Vikash Gaurलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीWed, 12 Jun 2024 08:24 AM
ऐप पर पढ़ें

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान बाबर आजम ने न्यूयॉर्क में मंगलवार को अपने एक नन्हे फैन का दिन बना दिया। इंडिया वर्सेस पाकिस्तान मैच को देखने के लिए भी वह फैन पहुंचा था, लेकिन बाबर आजम उस समय उससे मुलाकात नहीं कर पाए थे, क्योंकि टीम को हार मिली थी। हालांकि, पाकिस्तान वर्सेस कनाडा मैच के बाद वे अपने छोटे से फैन से मिले और उन्होंने गले लगाया। इससे पहले अपने बैटिंग ग्लव्स भी बाबर आजम ने उस बच्चे को गिफ्ट किए थे। इसके बाद बाबर आजम ने आईसीसी की मैच प्रेंजेटर संजना गणेशन के साथ बातचीत की। 

संजना के साथ बात करते हुए बाबर आजम ने बताया, "यह नन्हा फैन इंडिया वर्सेस पाकिस्तान मैच देखने के लिए भी आया था। मेरा यह फैन उस दिन खूब रोया था, क्योंकि मेरी मुलाकात नहीं हो पाई थी। नेशनल एंथम के बाद आज फिर से वह मेरा पास आया था और रो दिया था। कह रहा था कि मैं आपका बहुत बड़ा फैन हूं। अब इससे मुलाकात हुई तो यह काफी खुश है। ये चीजें हमारे साथ भी हुई हैं। हम बचपन में किसी स्टार से मिलते थो बहुत खुश होते थे।" ग्लव्स गिफ्ट देने को लेकर बाबर ने कहा कि वह मेरा फैन है तो मेरी भी कुछ जिम्मेदारी है कि मैं उसे खुश कर पाऊं।

आपको बता दें, बाबर आजम छोटे बच्चों में काफी फेमस हैं। नया फैन बेस उनको मिल रहा है। अक्सर हम देखते हैं कि वे बच्चों के साथ इस तरह का व्यवहार करते रहते हैं और अपने क्रिकेट के सामान उनको गिफ्ट में देते हैं। मोहम्मद रिजवान भी ऐसा कर चुके हैं। भारतीय खिलाड़ी तो इसमें माहिर हैं। फिर चाहे विराट कोहली हों या फिर रोहित शर्मा, वे अक्सर अपने नन्हे फैन्स से मिलते हैं। बाबर आजम ने भी ऐसा ही किया। पाकिस्तान टीम ने कनाडा को हराकर टूर्नामेंट में खुद को जीवित रखा है, लेकिन सुपर 8 के लिए अभी आखिरी मैच जीतना होगा और अन्य टीमों के नतीजों पर भी निर्भर रहना होगा।