फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटपीसीबी की फिलहाल मुश्किल टली, बाबर आजम समेत इन दिग्गजों ने किया सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट पर साइन

पीसीबी की फिलहाल मुश्किल टली, बाबर आजम समेत इन दिग्गजों ने किया सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट पर साइन

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड की मुश्किलें फिलहाल कम हो गई हैं। पीसीबी के सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट को लेकर कप्तान बाबर आजम समेत कुछ दिग्गज खिलाड़ी खुश नहीं थे, लेकिन फिलहाल उन्होंने इस पर साइन कर दिया है।

पीसीबी की फिलहाल मुश्किल टली, बाबर आजम समेत इन दिग्गजों ने किया सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट पर साइन
Namita Shuklaभाषा,कराचीFri, 12 Aug 2022 11:31 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट पर कप्तान बाबर आजम, तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी और मोहम्मद रिजवान समेत कुछ टॉप क्रिकेटर्स सहमत नहीं थे, लेकिन फिलहाल कुछ संशोधन के बाद इन खिलाड़ियों ने सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट पर दस्तखत कर दिए हैं।

उर्वशी ने दिया पंत का जवाब- मैं मुन्नी नहीं हूं जो बदनाम होऊं तेरे लिए

ईएसपीएनक्रिकइंफो की रिपोर्ट के मुताबिक खिलाड़ियों के एक वर्ग ने नीदरलैंड दौरे पर रवाना होने से पहले इस शर्त पर हस्ताक्षर किए कि वे सितंबर में एशिया कप के बाद कुछ उपबंधों पर चर्चा करेंगे। सीनियर खिलाड़ियों ने अनुबंध के कुछ पहलुओं पर आपत्ति दर्ज की थी।

अफरीदी की चोट को लेकर चिंतित हैं बाबर, एशिया कप से पहले हो पाएंगे फिट?

जिसमें विदेशी लीग में खेलने के लिए अनापत्ति प्रमाण पत्र (नॉन ऑब्जेक्शनल सर्टीफिकेट NOC) की प्रक्रिया भी शामिल है। इसके अलावा खिलाड़ी इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल (आईसीसी) के टूर्नामेंट्स में छवि से जुड़े अधिकारों और ऐसे टूर्नामेंट्स में भागीदारी शुल्क पर भी अधिक जानकारी चाहते हैं। पीसीबी ने 2022-23 के सीजन के लिए 33 खिलाड़ियों को सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट की लिस्ट में रखा था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें