फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News क्रिकेटऊपर मत चढ़ो...बाबर आजम का फैंस की इस हरकत पर चढ़ गया पारा, सरेआम लगाई फटकार; वीडियो हुआ वायरल

ऊपर मत चढ़ो...बाबर आजम का फैंस की इस हरकत पर चढ़ गया पारा, सरेआम लगाई फटकार; वीडियो हुआ वायरल

Babar Azam Viral Video Cardiff: पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम को फैंस की एक हरकत पर तगड़ा गुस्सा आ गया और उन्होंने सरेआम लगाई फटकार लगा दी। बाबर का वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रहा है।

ऊपर मत चढ़ो...बाबर आजम का फैंस की इस हरकत पर चढ़ गया पारा, सरेआम लगाई फटकार; वीडियो हुआ वायरल
Md.akram लाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीTue, 28 May 2024 05:32 PM
ऐप पर पढ़ें

पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच मंगलवार (28 मई) को तीसरा टी20 मैच कार्डिफ के मैदान पर खेला जाएगा। इस मुकाबले से पहले पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम का एक वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रहा है। दरअसल, बाबर को फैंस की एक हरकत बिलकुल पसंद नहीं आई और वह बुरी तरह भड़क गए। उन्होंने सरेआम फैंस को फटकार लगा दी। बाबर आमतौर पर काफी शांत नजर हैं लेकिन उनका यह रूप देखकर सभी हैरान रह गए।

वीडियो में देखा जा सकता है कि बाबर लोगों से घिरे हुए हैं। वह किसी से बात कर रहे होते हैं, तभी कुछ फैंस आ जाते हैं। फैंस पाकिस्तानी कप्तानी के साथ सेल्फी लेने की गुजारिश करते हैं। बाबर को कुछ देर में ही तगड़ा गुस्सा आ जाता है और वह कहते हैं, ''दो मिनट दोगे, यार दो मिनट रुको। ऊपर मत चढ़ो।''वह इतना बोलने के बाद फिर से बातचीत में बिजी हो जाते हैं। वहीं, फैंस थोड़ी दूर जाकर खड़े हो जाते हैं। कप्तान का गुस्सा वहां से जाते समय भी निकलता है।

बाबर के वीडियो पर फैंस के खूब रिएक्शन आ रहे हैं। कई लोगों ने कहा कि गुस्सा नहीं दिखाना चाहिए तो कइयों ने फैंस को पर्सनल टाइम का सम्मान करने की सलाह दी। एक यूजर ने लिखा, ''बाबर का यह  रवैया ठीक नहीं। फैंस उनके साथ सेल्फी की गुजारिश कर रहे थे।'' अन्य ने कमेंट किया ''किसी सेलिब्रिटी के लिए अपने पर्सनल टाइम के दौरान भीड़ से घिरे होने पर अपना आपा खो देना सामान्य बात है। एक वीडियो से उन्हें जज नहीं किया ज सकता।''

बता दें कि पाकिस्तान और इंग्लैंड की टीम चार मैचों की टी20 सीरीज में आमने-सामने हैं। दोनों की यह टी20 वर्ल्ड कप 2024 से पहले आखिरी सीरीज है। इंग्लैंड वर्सेस पाकिस्तान पहला मुकाबला बारिश की भेंट चढ़ गया था। मेजबान इंग्लैंड ने दूसरे टी20 में पाकिस्तान को 23 रन से शिकस्त दी थी। इंग्लैंड ने 183/7 का स्कोर खड़ा करने के बाद पाकिस्तान को 160 रन पर ढेर कर दिया था। बाबर आजम के बल्ले से 26 गेंदों में चार चौकों के जरिए 32 रन निकले।