फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News क्रिकेटभारत के खिलाफ मैच पूरा नहीं होने पर भी इस बात से खुश हैं बाबर आजम, बताया कारण

भारत के खिलाफ मैच पूरा नहीं होने पर भी इस बात से खुश हैं बाबर आजम, बताया कारण

भारत के खिलाफ मैच पूरा नहीं होने पर भी पाकिस्तान टीम के कप्तान बाबर आजम खुश हैं। उन्होंने मैच के बाद इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है कि उनके गेंदबाजों ने दमदार प्रदर्शन किया।  

भारत के खिलाफ मैच पूरा नहीं होने पर भी इस बात से खुश हैं बाबर आजम, बताया कारण
Vikash Gaurलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीSun, 03 Sep 2023 08:48 AM
ऐप पर पढ़ें

भारत और पाकिस्तान के बीच एशिया कप 2023 का तीसरा मैच बारिश के कारण कैंसिल करना पड़ा। भारतीय टीम ने अपनी पूरी बल्लेबाजी और कुल 266 रन बनाए, लेकिन पाकिस्तान टीम की बारी नहीं आ सकी। बावजूद इसके पाकिस्तान टीम के कप्तान बाबर आजम खुश हैं और उन्होंने इस मैच को कॉन्फिडेंस बूस्टर करार दिया है।

बाबर आजम ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की है, जिसमें मैच की तीन तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा है, "गेंदबाजों का ऐसा प्रदर्शन करना पूरी टीम के लिए आत्मविश्वास बढ़ाने वाला है। शाहीन शाह अफरीदी, हारिस राऊफ और नसीम शाह सभी प्रशंसा के पात्र हैं।" इन तीनों तेज गेंदबाजों ने ही भारतीय टीम की कमर तोड़ने का काम किया था

पाकिस्तान की टीम ने 6 गेंदबाजों को अपनाया था, जिनमें तीन पेसर और तीन स्पिनर शामिल थे। हालांकि, चौंकाने वाली बात ये थी कि सिर्फ तेज गेंदबाजों को ही विकेट मिले और स्पिनर खाली हाथ लौटे। शाहीन अफरीदी को चार विकेट मिले, जबकि तीन-तीन विकेट नसीम शाह और हारिस राऊफ ने पाकिस्तान के लिए चटकाने का काम किया। 

BCCI आज कर सकती है वर्ल्ड कप 2023 के लिए टीम का ऐलान, ये हैं 15 संभावित खिलाड़ी

एक समय पर भारतीय टीम बिखरती हुई नजर आ रही थी, क्योंकि 50 रन से पहले तीन विकेट और 70 रन से पहले 4 विकेट हो गए। हालांकि, ईशान किशन और हार्दिक पांड्या ने अर्धशतक जड़े और टीम को अच्छे स्कोर तक पहुंचाने का काम किया। भारत के लिए तीसरे सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज जसप्रीत बुमरहा थे।