फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News क्रिकेटटी20 वर्ल्ड कप से पहले सुनील गावस्कर से हुई बाबर आजम की मुलाकात, गदगद हुआ पाकिस्तानी कप्तान का दिल

टी20 वर्ल्ड कप से पहले सुनील गावस्कर से हुई बाबर आजम की मुलाकात, गदगद हुआ पाकिस्तानी कप्तान का दिल

टी20 वर्ल्ड कप के लिए डलास पहुंचने से पहले पाकिस्तान क्रिकेट टीम की मुलाकात लंदन एयरपोर्ट पर लीजेंड सुनील गावस्कर से हुई। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने इस मुलाकात का वीडियो शेयर किया है।

टी20 वर्ल्ड कप से पहले सुनील गावस्कर से हुई बाबर आजम की मुलाकात, गदगद हुआ पाकिस्तानी कप्तान का दिल
babar azam and sunil gavaskar
Lokesh Kheraलाइव हिंदुस्तान टीम,नई दिल्लीSun, 02 Jun 2024 08:26 AM
ऐप पर पढ़ें

टी20 वर्ल्ड कप से पहले पाकिस्तान क्रिकेट टीम उस समय गदगद हुई जब उनकी मुलाकात लीजेंड सुनील गावस्कर से हुई। ये मुलाकात योजनाबद्ध नहीं थी। दरअसल, पाकिस्तानी खिलाड़ी टी20 वर्ल्ड कप के लिए लंदन से यूएस की उड़ान भरने के लिए जब एयरपोर्ट पहुंचे तो वहां गावस्कर भी मौजूद थे। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने इस खास पल का वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी पोस्ट किया है। बता दें, पाकिस्तान आईसीसी के इस मेगा इवेंट में अपने अभियान का आगाज 6 जून को अमेरिका के खिलाफ करेगा, वहीं 9 जून का उनका मुकाबला भारत से होगा।

क्या टी20 वर्ल्ड कप में ऋषभ पंत करेंगे नंबर-3 पर बैटिंग? रोहित शर्मा ने वॉर्म-अप मैच के बाद दी सफाई

क्वीन्स टर्मिनल के एक लाउंज में जब गावस्कर पाकिस्तान क्रिकेट टीम से टकराए तो उन्हें पड़ोसी मुल्क के कप्तान बाबर आजम के साथ गर्मजोशी से बातचीत करते देखा गया।

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने शनिवार को लंदन से रवाना होकर डलास पहुंची पाकिस्तानी क्रिकेट टीम का एक वीडियो शेयर किया। वीडियो में देखने को मिल रहा है कि बाबर आजम सुनील गावस्कर से मिलकर बहुत खुश हुए, जो अक्सर पाकिस्तान के बल्लेबाजी स्टार की तारीफ करते रहते हैं।

VIDEO: रोहित शर्मा से मिलने मैदान में घुसा उनका 'जबरा फैन', यूएस पुलिस ने धर दबोचा; हिटमैन ने ऐसे जीता दिल

पाकिस्तान की टीम डलास पहुंच गई है, जो अमेरिका और कनाडा के बीच टी20 विश्व कप 2024 के उद्घाटन मैच का स्थल है। डलास का ग्रैंड प्रैरी स्टेडियम में ही पाकिस्तान और अमेरिका के बीच 6 जून को मैच खेला जाएगा।

टी20 वर्ल्ड कप से पहले पाकिस्तान क्रिकेट टीम इंग्लैंड दौरे पर थी। टी20 वर्ल्ड कप की तैयारियों को पुख्ता करने के लिए टीम इंग्लैंड दौरे पर 4 मैच की टी20 सीरीज खेलने गई थी। हालांकि इस दौरे पर उन्हें 0-2 से हार का सामना करना पड़ा। सीरीज का पहला और तीसरा मैच बारिश की भेंट चढ़ा, वहीं दूसरे और चौथे मुकाबले में मेजबान इंग्लैंड ने उन्हें धूल चटाई। टी20 वर्ल्ड कप से पहले इस सीरीज का असर पाकिस्तान के मनोबल पर जरूर पड़ा होगा।