फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटयूसुफ-यूनिस के टिप्स पर काम करने को लेकर बेसब्र हूं: बाबर आजम

यूसुफ-यूनिस के टिप्स पर काम करने को लेकर बेसब्र हूं: बाबर आजम

पाकिस्तान के मौजूदा क्रिकेट खिलाड़ियों के देश के महान खिलाड़ियों के साथ ऑनलाइन सेशन की सीरीज रविवार को खत्म हो गई। इसमें मौजूदा और उभरते हुए तकरीबन 45 खिलाड़ियों ने हिस्सा लिया। वसीम अकरम, जावेद...

यूसुफ-यूनिस के टिप्स पर काम करने को लेकर बेसब्र हूं: बाबर आजम
एजेंसी,नई दिल्लीSun, 10 May 2020 07:53 PM
ऐप पर पढ़ें

पाकिस्तान के मौजूदा क्रिकेट खिलाड़ियों के देश के महान खिलाड़ियों के साथ ऑनलाइन सेशन की सीरीज रविवार को खत्म हो गई। इसमें मौजूदा और उभरते हुए तकरीबन 45 खिलाड़ियों ने हिस्सा लिया। वसीम अकरम, जावेद मियांदाद, राशिद लतीफ, मुश्ताक अहमद, मोहम्मद यूसुफ, मोइन खान, यूनिस खान और शोएब अख्तर ने मौजूदा खिलाड़ियों से अपने अनुभव साझा किए। 

इस लेकर पाकिस्तान के मुख्य कोच और मुख्य चयनकर्ता मिस्बाह उल हक ने कहा कि मैं सभी महान खिलाड़ियों का शुक्रगुजार हूं, जिन्होंने अपना समय निकालते हुए खिलाड़ियों से बात की। यह सत्र खिलाड़ियों के लिए बेहतरीन साबित होगा।

'शिखर धवन बेवकूफ है', रोहित शर्मा ने वॉर्नर को सुनाया मजेदार किस्सा

पाकिस्तान के मुख्य बल्लेबाजों में गिने जाने वाले बाबर आजम ने कहा कि ऑनलाइन सेशन काफी शानदार रहे। इनसे खिलाड़ियों का आत्मविश्वास काफी बढ़ा है। मेरे करियर की शुरुआत से ही मैं मोहम्मद यूसुफ और युनिस खान का बड़ा प्रशंसक रहा हूं।

दाएं हाथ के बल्लेबाज ने कहा कि उनको सुनने से मेरे आत्मविश्वास में काफी इजाफा हुआ है और मैं उनके बताए गए टिप्स पर अभ्यास करने को बेसब्र हूं। अगर लॉकडाउन बढ़ता है तो मैं इन खिलाड़ियों से बात करता रहूंगा।

गेंद पर लार के इस्तेमाल के खिलाफ हैं दुनिया के नंबर एक टेस्ट बॉलर पैट कमिंस

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें