DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   क्रिकेट  ›  बाबर आजम की अपनी कजिन से हो चुकी है सगाई, जानें कब होगी शादी

क्रिकेटबाबर आजम की अपनी कजिन से हो चुकी है सगाई, जानें कब होगी शादी

लाइव हिन्दुस्तान टीम ,नई दिल्लीPublished By: Namita Shukla
Tue, 01 Jun 2021 04:20 PM
बाबर आजम की अपनी कजिन से हो चुकी है सगाई, जानें कब होगी शादी

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान बाबर आजम को लेकर एक खबर आ रही है। जियो पाकिस्तान टीवी पर दावा किया गया है कि बाबर आजम की सगाई हो चुकी है और वह अगले साल शादी कर लेंगे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बाबर ने अपनी कजिन से सगाई की है। इसके अलावा यह भी दावा किया गया है कि पाकिस्तानी टीम के सभी सदस्यों को इस बारे में पता है। बाबर आजम मौजूदा समय में दुनिया के बेस्ट बल्लेबाजों में शामिल किए जाते हैं। फिलहाल बाबर युनाइटेड अरब अमीरात (यूएई) में हैं और पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) 2021 के बचे हुए मैचों में हिस्सा लेने वाले हैं।

ट्रेंट बोल्ट को अभी तक समझ नहीं आया कि न्यूजीलैंड टीम कैसे WTC के फाइनल में पहुंची

पीएसएल में बाबर आजम कराची किंग्स के लिए खेलते हैं। पीएसएल के बचे हुए 20 मैच 9 जून से यूएई में खेले जा सकते हैं, हालांकि अभी तक शेड्यूल की घोषणा नहीं हुई है। हाल ही में पाकिस्तान के पूर्व टेस्ट कप्तान अजहर अली ने ट्विटर पर सवाल-जवाब सेशन के दौरान बाबर आजम की शादी का जिक्र छेड़ दिया था। दरअसल एक फैन ने अजहर अली से कहा कि वह बाबर आजम को क्या सलाह देना चाहेंगे, इस पर अजहर ने जवाब में लिखा, 'शादी कर ले।'

विराट वीगन हैं या नहीं? विवाद मचने पर खुद किंग कोहली ने दी सफाई

आपको बता दें कि बाबर आजम की पाकिस्तान में जबर्दस्त फैन फॉलोइंग है और उनकी काफी फीमेल फैन्स भी हैं। ऐसे में उनकी सगाई और शादी की खबर फीमेल फैन्स को बुरी लग सकती है। पाकिस्तान के लिए तीनों फॉर्मैट के कप्तान बाबर आजम ही हैं। बाबर आजम के लिए आने वाले कुछ दिन काफी बिजी हैं। इस साल अक्टूबर-नवंबर में आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप खेला जाना है और उससे पहले पाकिस्तान क्रिकेट टीम का शेड्यूल काफी व्यस्त है।

संबंधित खबरें