फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News क्रिकेटटी20 वर्ल्ड कप 2024 से पहले क्या पाकिस्तान टीम में पड़ रही फूट? बाबर आजम-इमाद वसीम आपस में भिड़े- VIDEO

टी20 वर्ल्ड कप 2024 से पहले क्या पाकिस्तान टीम में पड़ रही फूट? बाबर आजम-इमाद वसीम आपस में भिड़े- VIDEO

पाकिस्तान क्रिकेट टीम की प्रैक्टिस का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें कप्तान बाबर आजम और इमाद वसीम के बीच थोड़ी अनबन देखने को मिल रही है। सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

टी20 वर्ल्ड कप 2024 से पहले क्या पाकिस्तान टीम में पड़ रही फूट? बाबर आजम-इमाद वसीम आपस में भिड़े- VIDEO
Namita Shuklaलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीTue, 07 May 2024 03:07 PM
ऐप पर पढ़ें

आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2024 के लिए पाकिस्तान स्क्वॉड का ऐलान अभी नहीं हुआ है। पाकिस्तान ने आयरलैंड और इंग्लैंड दौरे पर जाने के लिए 17 सदस्यीय स्क्वॉड का ऐलान किया है और इसमें से ही 15 खिलाड़ी आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप के लिए फाइनल किए जाएंगे। पाकिस्तान टी20 स्क्वॉड में मोहम्मद आमिर और इमाद वसीम की वापसी हुई है, इन दोनों की कप्तान बाबर आजम से कुछ समय पहले तक खास दोस्ती नहीं थी। दोनों ने ही इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कह दिया था, लेकिन आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2024 से कुछ समय पहले दोनों ने ही इंटरनेशन क्रिकेट से संन्यास का फैसला वापस लिया और पाकिस्तान स्क्वॉड में वापसी की। पाकिस्तान की प्रैक्टिस सेशन का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें ऐसा लग रहा है कि कप्तान बाबर आजम और मोहम्मद आमिर के बीच थोड़ी अनबन देखने को मिल रही है। 

यह वीडियो कितना सही है या कितना गलत है, इसकी पुष्टि करना मुश्किल है क्योंकि इसको अलग-अलग सोशल मीडिया हैंडल से शेयर किया जा रहा है। इस वीडियो में कप्तान बाबर और इमाद किसी बात को लेकर बहस करते हुए दिख रहे हैं। कुछ समय पहले ही इमाद वसीम ने एक इंटरव्यू में कहा था कि उन्हें बाबर आजम से कोई तकलीफ नहीं है।

दिल्ली में किसकी चलेगी दबंगई, जानिए क्या कहती है पिच रिपोर्ट

रोहित शर्मा का ये वीडियो देख लोगे तो आपका दिल भी पसीज जाएगा

इमाद वसीम ने इंटरव्यू में कहा था, 'हमारा बाबर आजम से कोई इश्यू नहीं हैं, वो टीम का कप्तान है और हम सब उसको सपोर्ट कर रहे हैं। हो सकता है बाबर आजम को इसलिए फिर से कप्तान बनाया गया है क्योंकि वो हमें वर्ल्ड कप ट्रॉफी दिलाएगा।' आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 भारत में खेला गया था, जहां पाकिस्तान क्रिकेट टीम सेमीफाइनल में नहीं पहुंच पाई थी। इसके बाद पाकिस्तान टीम जब स्वदेश लौटी, तो बाबर आजम ने तीनों फॉर्मेट की कप्तानी से इस्तीफा दे दिया। शान मसूद को पाकिस्तान का नया टेस्ट कप्तान बनाया गया था, जबकि शाहीन अफरीदी को नया टी20 कप्तान नियुक्त किया गया था। एक बार फिर से लिमिटेड ओवर फॉर्मेट की कप्तानी बाबर आजम को सौंप दी गई है।