फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटहसन अली और बाबर आजम ने बनाया शादाब की शादी का प्लान, मिला ये जवाब

हसन अली और बाबर आजम ने बनाया शादाब की शादी का प्लान, मिला ये जवाब

पाकिस्तान के ऑलराउंडर हसन अली को इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए स्क्वॉड में शामिल नहीं किया गया। हसन ने ट्विटर पर शादाब को लेकर ऐसा कमेंट किया, जिसको लेकर दोनों में मजेदार बैंटर देखने को मिला।

हसन अली और बाबर आजम ने बनाया शादाब की शादी का प्लान, मिला ये जवाब
Namita Shuklaलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीWed, 23 Nov 2022 02:38 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

पाकिस्तान क्रिकेट टीम में वापसी के लिए जमकर मेहनत कर रहे हसन अली और बाबर आजम की एक साथ में एक फोटो ट्विटर पर शेयर की गई, जिस पर हसन अली ने शादाब खान को लेकर कमेंट कर दिया और फिर इन दोनों क्रिकेटरों के बीच ट्विटर पर मजेदार बैंटर देखने को मिला। एक ट्विटर यूजर ने बाबर और हसन की साथ फोटो शेयर कर पूछा कि बताएं कि दोनों के बीच क्या बात हो रही है। इस पर जवाब देने खुद हसन अली ही आ गए।

हसन अली ने इस फोटो पर जवाब देते हुए ट्वीट किया, 'बेसिकली हम शादाब खान की शादी के बारे में बात कर रहे थे और बाबर ने कहा कि वो तो होनी नहीं है।' इस ट्वीट पर शादाब ने जवाब में लिखा, 'आप लोगों भी लगता है कि मैं बहुत बड़ा हो गया हूं। सब मेरे से शादी पूछते हैं। अभी मैं बच्चा हूं।'

हसन अली को 1 दिसंबर से इंग्लैंड के खिलाफ शुरू हो रही है तीन मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए टेस्ट स्क्वॉड में जगह नहीं मिली है। जिसके बाद हसन अली ने ट्वीट किया कि वह टीम में वापसी करने के लिए जी-तोड़ मेहनत करेंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें