फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटपाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर की T20 WC मैच को लेकर भविष्यवाणी, कहा- भारत के पास बुमराह नहीं हैं, ऊपर से...

पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर की T20 WC मैच को लेकर भविष्यवाणी, कहा- भारत के पास बुमराह नहीं हैं, ऊपर से...

पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर अजहर महमूद ने T20 वर्ल्ड कप में भारत बनाम पाकिस्तान मैच को लेकर भविष्यवाणी करते हुए कहा कि भारत के पास बुमराह नहीं हैं, ऊपर से शाहीन अफरीदी फिट हो गए हैं। 

पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर की T20 WC मैच को लेकर भविष्यवाणी, कहा- भारत के पास बुमराह नहीं हैं, ऊपर से...
Vikash Gaurलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीThu, 13 Oct 2022 02:32 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

भारत और पाकिस्तान के बीच एशिया कप 2022 में दो बार भिड़ंत हुई थी। अगर आपने वो हाईवोल्टेज मैच नहीं देखें हैं तो परेशान मत होइए। दोनों टीमों के बीच ब्लॉकबस्टर मैच आपको 10 दिनों बाद देखने को मिल जाएगा। भारत और पाकिस्तान की भिड़ंत टी20 वर्ल्ड कप 2022 के सुपर 12 के मुकाबले में होगी, जो 23 अक्टूबर को मेलबर्न में खेला जाएगा। इसी मुकाबले को लेकर तमाम तरह के प्रिडिक्शन किए जा रहे हैं। इसमें अब पाकिस्तान के पूर्व ऑलराउंडर अजहर महमूद का नाम जुड़ गया है, जिन्होंने इस महामुकाबले को लेकर भविष्यवाणी की है। 

दरअसल, अजहर महमूद ने इसका मुद्दा बनाया है कि भारत के पास जसप्रीत बुमराह नहीं हैं, जबकि पाकिस्तान के पास शाहीन अफरीदी होंगे। अजहर महमूद को लगता है कि बाएं हाथ के तेज गेंदबाज का समय पर फिट होना भारत के खिलाफ मैच के लिए पाकिस्तान के लिए आत्मविश्वास बढ़ाने वाला होगा। बुमराह की अनुपस्थिति को लेकर उनका कहना है कि ऐसे में अगर शाहीन खेलते हैं तो पाकिस्तान विश्व कप मैचों में भारत के खिलाफ लगातार दूसरी जीत दर्ज कर सकता है। पाकिस्तान पिछले साल यूएई में भारत को पहली बार वर्ल्ड कप मैच में हराया था।  

बाबर आजम और मोहम्मद रिजवान की जोड़ी हिट, पाकिस्तान पहुंचा फाइनल में

क्रिकेट पाकिस्तान से बात करते हुए उन्होंने कहा, "जब भी भारत बनाम पाकिस्तान मैच होता है तो रोमांच होना लाजमी है। पाकिस्तान की गेंदबाजी मजबूत है, लेकिन बल्लेबाजी में सुधार की जरूरत है। भारत को एक बड़ा नुकसान हुआ है, क्योंकि वे बुमराह के बिना खेलेंगे। ऊपर से अगर शाहीन फिट हो जाते हैं और खेलते हैं तो हमारा पेस अटैक और भी मजबूत होगा। हालांकि, दुबई के विकेट इस बार अलग थे, लेकिन ऑस्ट्रेलिया में गेंद बल्ले पर बेहतर तरीके से आएगी। यह एक अच्छा मैच होगा। यह देखते हुए कि पाकिस्तान हाल के खेलों में भारत के खिलाफ मानसिक रूप से कितना अच्छा रहा है, मुझे उम्मीद है कि वे फिर से जीत हासिल करेंगे।"   

लेटेस्ट Cricket News, Cricket Live Score, Cricket Schedule और T20 World Cup की खबरों को पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।