फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटआवेश खान ने जड़े सिर्फ दो छक्के, और इनाम में मिले एक लाख रुपये; जानिए क्यों और कैसे

आवेश खान ने जड़े सिर्फ दो छक्के, और इनाम में मिले एक लाख रुपये; जानिए क्यों और कैसे

लखनऊ सुपर जाएंट्स के खिलाड़ी आवेश खान को गुजरात टाइटन्स के खिलाफ सिर्फ दो छक्के जड़ने के लिए एक लाख रुपये का इनाम और एक ट्रॉफी मिली। आवेश खान ने राशिद खान की दो गेदों पर दो छक्के लगाए थे।

आवेश खान ने जड़े सिर्फ दो छक्के, और इनाम में मिले एक लाख रुपये; जानिए क्यों और कैसे
Vikash Gaurलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीWed, 11 May 2022 03:59 PM
ऐप पर पढ़ें

लखनऊ सुपर जाएंट्स के गेंदबाज आवेश खान की बारी जब बल्लेबाजी में आई तो उन्होंने राशिद खान की पहली दो गेंदों पर दो छक्के जड़ दिए। तीसरी गेंद खाली गई और चौथी पर वे आउट हो गए। बावजूद इसके उनको एक लाख रुपये इनाम के तौर पर मिले। जी हां, ये सच है और खुद आईपीएल के प्रायोजकों ने आवेश खान को एक लाख रुपये इनाम में दिए हैं, क्योंकि उन्होंने मैच में सबसे ज्यादा छक्के लगाने का काम किया था। 

आपको बता दें, पुणे के एमसीए स्टेडियम में खेले गए लखनऊ सुपर जाएंट्स और गुजरात टाइटन्स के बीच आईपीएल 2022 के 57वें लीग मैच में कई सिक्सर किंग थे, लेकिन मैच में सबसे ज्यादा छक्के जड़ने का रिकॉर्ड आवेश खान ने बनाया। उनको लेट्स क्रेकइट सिक्सेज का अवॉर्ड मिला। इनाम के तौर पर अनएकेडमी की तरफ से एक ट्रॉफी और एक लाख रुपये का चेक प्रदान किया जाता है, जो सबसे ज्यादा छक्के जड़ता है। 

दरअसल, लखनऊ और गुजरात के बीच खेले गए इस मैच में तीन बल्लेबाजों ने छक्के जड़े थे। इनमें से दो बल्लेबाजों ने एक-एक छक्का जड़ा था, जबकि आवेश खान ने लगातार दो छक्के जड़े थे। गुजरात की तरफ से डेविड मिलर ने एक छक्का जड़ा था। वहीं, लखनऊ की तरफ से क्विंटन डिकॉक ने एक बड़ी हिट लगाई थी। वहीं, पारी के आखिर में आवेश खान ने राशिद खान की दो गेंदों को पवेलियन में भेजा था। 

लेटेस्ट Cricket News, Cricket Live Score, Cricket Schedule और T20 World Cup की खबरों को पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।
epaper