फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटअब आवेश खान को हो रहा है हेलमेट फेंकने का पछतावा, बताया क्यों किया था ऐसा 

अब आवेश खान को हो रहा है हेलमेट फेंकने का पछतावा, बताया क्यों किया था ऐसा 

लखनऊ सुपर जाएंट्स के तेज गेंदबाज आवेश खान को अब आरसीबी के खिलाफ हेलमेट फेंकने का पछतावा हो रहा है। उन्होंने बताया है कि ऐसा उन्होंने क्यों किया था। आरसीबी के खिलाफ आखिरी गेंद पर टीम जीती थी। 

अब आवेश खान को हो रहा है हेलमेट फेंकने का पछतावा, बताया क्यों किया था ऐसा 
Vikash Gaurलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीMon, 19 Jun 2023 07:09 AM
ऐप पर पढ़ें

बेंगुलुरु में खेले गए आईपीएल 2023 के एक लीग मैच में लखनऊ सुपर जाएंट्स ने आखिरी गेंद पर मेजबान रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर यानी आरसीबी को हरा दिया। बाई के रूप एक रन लेकर आवेश खान ने अपनी टीम को जीत दिलाई थी। इसके बाद जीत का जश्न आवेश खान ने अपना हेलमेट जमीन पर फेंककर मनाया, जिसके लिए उनको फटकार भी लगी थी, लेकिन अब इसका पछतावा उनको हो रहा है। 

आवेश खान ने इंडियन एक्सप्रेस को दिए इंटरव्यू में माना है कि जो हुआ, वह हीट ऑफ द मोमेंट था। हालांकि, इसके लिए उनको जमकर ट्रोल किया गया था। आवेश खान ने कहा, "ये सोशल मीडिया में, मेरा माहौल बना रहता है और हेलमेट एक्सीडेंट थोड़ा ज्यादा हो गया था। मुझे बाद में अहसास हुआ कि मुझे ऐसा नहीं करना चाहिए था। यह सिर्फ हीट ऑफ द मोमेंट में हुआ। मुझे अब दुख होता है कि यार ये सब चीज नहीं करना था।"  

एशेज सीरीज: Bazball को भारी न पड़ जाए एक Bold Call, ऑस्ट्रेलिया है वर्ल्ड टेस्ट चैंपियन

हालांकि, वह मानते हैं कि IPL उम्मीद के मुताबिक उनके लिए अच्छा नहीं रहा। उन्होंने कहा, “यदि आप इससे पहले मेरे पिछले दो IPL सीजन की तुलना करते हैं, तो यह वैसा ही हुआ जैसा मैं चाहता था। हालांकि, भले ही सीजन मेरे मानक के अनुसार अच्छा नहीं रहा, फिर भी मैंने अपने इकॉनमी रेट को बनाए रखा जो 10 से कम है। मैं 4 या 5वें ओवर में महत्वपूर्ण ओवर फेंकता हूं और बाद में डेथ ओवर्स में गेंदबाजी करता हूं।” 
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें