DA Image
13 फरवरी, 2021|8:02|IST

अगली स्टोरी

बिग बैश लीग में वॉटर ब्वॉय बने टिम पेन, ट्रोलर्स बोले- सुना है बोतल भी ड्रॉप कर दी

tim paine

ऑस्ट्रेलियाई टेस्ट टीम के कप्तान टिम पेन के लिए पिछले कुछ दिन काफी मुश्किल रहे हैं। भारत के खिलाफ हाल ही में बॉर्डर-गावस्कर सीरीज में ऑस्ट्रेलिया को 1-2 से हार का सामना करना पड़ा। भारत ने इस तरह से लगातार दो बार ऑस्ट्रेलिया को उसी की धरती पर टेस्ट सीरीज में मात दी। दोनों बार ऑस्ट्रेलियाई टीम की कमान टिम पेन के हाथों में ही थी। टिम पेन अपनी स्लेजिंग और कैच ड्रॉप करने को लेकर काफी आलोचनाओं का शिकार हुए। इस बीच बिग बैश लीग 2021 के दौरान होबार्ट हरिकेन्स की ओर से खेलते हुए टिम पेन वॉटर ब्वॉय बनकर मैदान पर आए।

कप्तान विराट कोहली ने एकदम खास अंदाज में दी पुजारा को जन्मदिन की बधाई

होबार्ट हरिकेन्स ने इसकी फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की और फिर क्या था, टिम पेन को लोगों ने जमकर ट्रोल करना शुरू कर दिया। टिम पेन टेस्ट सीरीज खत्म होने के बाद बिग बैश लीग में अपनी टीम के साथ जुड़ चुके हैं। 2018 टेस्ट सीरीज के दौरान ऋषभ पंत के साथ और 2020-21 में आर अश्विन के साथ स्लेजिंग को लेकर पेन की काफी आलोचना हुई है। इतना ही नहीं पेन विकेट के पीछे भी काफी सुस्त नजर आए और कैच टपकाए, जिसके चलते ऑस्ट्रेलिया की स्थिति सीरीज में और खराब हो गई।

बॉलिंग कोच ने कोहली और शास्त्री को दिया टीम इंडिया की सफलता का क्रेडिट

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पहला टेस्ट मैच एडिलेड में खेला गया था, जिसे ऑस्ट्रेलिया ने आठ विकेट से जीता था। इसके बाद भारत ने मेलबर्न टेस्ट जीतकर सीरीज में 1-1 की बराबरी हासिल की। सिडनी टेस्ट दोनों टीमों के बीच ड्रॉ पर छूटा और ब्रिसबेन में ऐतिहासिक तीन विकेट से जीत दर्ज कर भारत ने सीरीज पर कब्जा जमा लिया। कुछ ऐसे ट्रोल हुए हैं टिम पेन-

 

लिमिटेड ओवर क्रिकेट में भारत के लिए बेस्ट ओपनिंग पेयर क्या होना चाहिए?

टीम इंडिया
  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Australian Test Captain Tim Paine turned Water Boy in big bash league match brutally got trolled