DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ASHES 2019: ऑस्ट्रेलियाई कप्तान टिम पेन को है उम्मीद, एजबेस्टन टेस्ट से पहले फिट हो जाएंगे ख्वाजा

ऑस्ट्रेलिया की टेस्ट टीम के कप्तान टिम पेन को यकीन है कि बाएं हाथ के बल्लेबाज उस्मान ख्वाजा इंग्लैंड के साथ एक अगस्त से एजबेस्टन में होने वाले पहले एशेज टेस्ट मैच से पहले फिट हो जाएंगे।

usman khawaja jpg

ऑस्ट्रेलिया की टेस्ट टीम के कप्तान टिम पेन को यकीन है कि बाएं हाथ के बल्लेबाज उस्मान ख्वाजा इंग्लैंड के साथ एक अगस्त से एजबेस्टन में होने वाले पहले एशेज टेस्ट मैच से पहले फिट हो जाएंगे। ख्वाजा को इंग्लैंड में आयोजित आईसीसी क्रिकेट विश्व कप-2019 के दौरान दक्षिण अफ्रीका के साथ हुए मैच में चोट लगी थी। हैमस्ट्रिंग की इस इंजुरी के कारण वह विश्व कप से बाहर हो गए थे। अब वह रिहैबिलिटेशन की प्रक्रिया में हैं और मंगलवार से होने वाले अभ्यास टेस्ट मैच में नहीं खेल सकेंगे।

Read Also: संजय मांजरेकर ने नंबर 4 के लिए टीम इंडिया को दी सलाह, भड़क गए फैन्स

एशेज में उस्मान ख्वाजा का रिकॉर्ड रहा है बेहतरीन
क्रिकेट डॉट कॉम डॉट एयू ने पेन के हवाले से लिखा है, 'मुझे नहीं लगता कि ख्वाजा के खेलने को लेकर कोई गम्भीर चिंता की बात है। वह रिहैब में हैं और इसी कारण अभ्यास मैच में नहीं खेल रहे हैं। लेकिन मुझे यकीन है कि वह एजबेस्टन टेस्ट से पहले पूरी तरह फिट हो जाएंगे।' 32 साल के ख्वाजा अपनी टीम के लिए तीसरे क्रम पर बल्लेबाजी करते आ रहे हैं। चार साल पहले आयोजित एशेज सीरीज में यह सिलसिला शुरू करने वाले ख्वाजा अब तक 47.76 की औसत से रन जुटा चुके हैं। एशेज में उनके नाम आठ शतक दर्ज हैं।

सभी खेलों से जुड़े समाचार पढ़ें सबसे पहले Live Hindustan पर। अपने मोबाइल पर Live Hindustan पढ़ने के लिए डाउनलोड करें हमारा न्यूज एप। और देश-दुनिया की हर खबर से रहें अपडेट।    

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Australian Test Captain Tim Paine is hopeful that Usman Khawaja will be fit ahead first Test match of Ashes 2019