australian cricketer shane watson s instagram account haked - ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर शेन वॉटसन का इंस्टाग्राम अकाउंट हुआ हैक, शेयर की गईं अश्लील पोस्ट DA Image
21 नबम्बर, 2019|1:52|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर शेन वॉटसन का इंस्टाग्राम अकाउंट हुआ हैक, शेयर की गईं अश्लील पोस्ट

वॉटसन के इंस्टाग्राम अकाउंट पर 1.3 मिलियन फॉलोअर हैं। वॉटसन के ट्विटर अकाउंट से इस हैकिंग को लेकर फिलहाल कोई ट्वीट नहीं किया गया है।

shane watson  csk twitter

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व ऑलराउंडर शेन वॉटसन का इंस्टाग्राम अकाउंट हैक कर लिया गया है। वॉटसन के इंस्टाग्राम अकाउंट से पिछले 45 मिनट में करीब 24 अश्लील पोस्ट शेयर की गई हैं। वॉटसन इन दिनों भारत में हैं और 21 घंटे पहले (14 अक्टूबर) उनके अकाउंट से एक इवेंट की फोटो शेयर की गई थी, जिसके बाद आज (15 अक्टूबर) को उनका ऑफिशियल अकाउंट हैक हो गया।

वॉटसन के इंस्टाग्राम अकाउंट पर 1.3 मिलियन फॉलोअर हैं। चेन्नई में इवेंट के दौरान महेंद्र सिंह धौनी के संन्यास को लेकर चल रही चर्चा पर अपना पक्ष भी रखा। वॉटसन इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेलते हैं। धौनी की कप्तानी में खेलने वाले वॉटसन ने कहा कि धौनी को कब संन्यास लेना चाहिए इसका फैसला उन पर ही छोड़ देना चाहिए।

क्या एक बार फिर स्मिथ बनेंगे कप्तान? जानिए रिकी पोंटिंग की राय

लक्ष्मण ने दी सौरव गांगुली को बधाई, जवाब मिला- 'आपका योगदान अहम होगा'

shane watson instagram account hacked

इसके अलावा वॉटसन ने ये भी कहा कि धौनी में अभी काफी क्रिकेट बचा है। वहीं इस दौरान वॉटसन ने भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली की भी जमकर तारीफ की। इतना ही नहीं वॉटसन ने रोहित शर्मा की बल्लेबाजी को भी शानदार बताया।

धौनी पर वॉटसन की राय

वॉटसन कहा, 'उनके पास अभी भी काबिलियत है, लेकिन इसका फैसला उन पर है। वो अभी भी अविश्वसनीय तरीके से मूव करते हैं, तेजी से रन भागते हैं और उनके हाथ अभी भी मजबूत है। वो जो भी करते हैं, वो सही होता है क्योंकि वो जानते हैं कि आगे क्या है।' चेन्नई सुपर किंग्स से पहले रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर में विराट कोहली की कप्तानी में खेल चुके वॉटसन ने अपने पूर्व कप्तान की भी तारीफ की है। वॉटसन का कहना है कि विराट ने भारतीय टीम के लिए अच्छा काम किया है।

'सभी फॉरमैट में अच्छा खेल रहे हैं विराट'

उन्होंने कहा, 'कोहली ने भारतीय टीम के लिए बेहतरीन काम किया है। वो सभी फॉरमैट में अच्छा खेल रहे हैं। वो इस समय जो भी कर रहे हैं, वो निश्चित तौर पर काम कर रहा है और टीम उनकी कप्तानी पर अच्छी प्रतिक्रिया दे रही है।' वॉटसन से जब पूछा गया कि क्या भारत विश्व क्रिकेट पर उसी तरह राज कर सकता है जिस तरह स्टीव वॉ और रिकी पोंटिंग की कप्तानी वाली ऑस्ट्रेलियाई टीम ने किया था, तो उन्होंने कहा, 'चीजों को दोहराना काफी मुश्किल होता है लेकिन भारत ऐसा नहीं कर पाएगा, इसका कोई कारण मुझे नजर नहीं आता।'

'रोहित बहुत सारे रन बनाते हैं'

उन्होंने कहा, 'भारत के पास सभी डिपार्टमेंट में गहराई है- बल्लेबाजी, गेंदबाजी और फील्डिंग। भारतीय क्रिकेट की गहराई काफी मजबूत है। उसके पास रोहित शर्मा जैसा बल्लेबाज है जो पारी की शुरुआत करता है और बहुत सारे रन बनाता है। मुझे पूरा विश्वास है कि ये टीम घर से बाहर भी जीत सकती है।'

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:australian cricketer shane watson s instagram account haked