फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटVIDEO: डेविड वॉर्नर की क्रिकेट मैदान पर शानदार वापसी, जड़ दिया नाबाद शतक !

VIDEO: डेविड वॉर्नर की क्रिकेट मैदान पर शानदार वापसी, जड़ दिया नाबाद शतक !

गेंद से छेड़छाड़ मामले में क्रिकेट आॅस्ट्रेलिया द्वारा एक साल के लिए प्रतिबंधित किए गए कंगारू टीम के पूर्व उपकप्तान डेविड वॉर्नर ने घरेलू क्रिकेट के मैदान पर शानदार वापसी की है। उन्होंने आॅस्ट्रेलिया...

VIDEO: डेविड वॉर्नर की क्रिकेट मैदान पर शानदार वापसी, जड़ दिया नाबाद शतक !
लाइव हिन्दुस्तान टीम,सिडनी Sat, 22 Sep 2018 07:45 PM
ऐप पर पढ़ें

गेंद से छेड़छाड़ मामले में क्रिकेट आॅस्ट्रेलिया द्वारा एक साल के लिए प्रतिबंधित किए गए कंगारू टीम के पूर्व उपकप्तान डेविड वॉर्नर ने घरेलू क्रिकेट के मैदान पर शानदार वापसी की है। उन्होंने आॅस्ट्रेलिया के एक अनाधिकारिक डोमेस्टिक क्रिकेट टूर्नामेंट में  रैंडविक पीटरशैम टीम की ओर से खेलते हुए नाबाद 155 रन की शतकीय पारी खेली। जिसमें उन्होंने 13 चौके और 2 छक्के लगाए। एनएसडब्ल्यू प्रीमियर क्रिकेट टूर्नामेंट में सेंट जॉर्ज टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 50 ओवर में छह विकेट गंवाकर 277 रन बनाए। लक्ष्य का पीछा करते हुए रैंडविक पीटरशैम टीम ने डेविड वॉर्नर की शानदार नाबाद शतकीय पारी के दम पर चार विकेट से मैच जीत लीया।

बॉल टेम्परिंग विवाद से हिल गया था क्रिकेट जगत        
गौरतलब है कि इस साल मार्च में दक्षिण अफ्रीका दौरे पर तीन मैचों की टेस्‍ट सीरीज के दौरान आॅस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों द्वारा गेंद से छेड़छाड़ का मामला प्रकाश में आया था। इस विवाद के सामने आने के बाद तत्कालीन कप्तान स्टीव स्मिथ, उपकप्तान डेविड वॉर्नर और ओपनर कैमरन बैनक्रॉफ्ट ने अपनी गलती स्वीकार करते हुए गेंद से छेड़छाड़ की बात कही थी। इस घटना ने ऑस्‍ट्रेलिया के साथ ही पूरे क्रिकेट जगत को हिलाकर रख दिया था। क्रिकेट आॅस्ट्रेलिया ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए स्टीव स्मिथ और डेविड वॉर्नर पर एक एक साल तथा कैमरन बैनक्रॉफ्ट पर 9 महीने का प्रतिबंध लगा दिया था।

VIDEO: शोएब मलिक ने मैदान पर किया ऐसा काम, पूरी दुनिया को हुआ गर्व!

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें