फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटऑस्ट्रेलियाई टीम ने जीता दिल, प्राइज मनी श्रीलंकाई बच्चों को कर दी दान

ऑस्ट्रेलियाई टीम ने जीता दिल, प्राइज मनी श्रीलंकाई बच्चों को कर दी दान

ऑस्ट्रेलियाई टीम ने प्राइज मनी श्रीलंका बच्चों को दान की। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने इसकी जानकारी देते हुए कहा कि 30 हजार अमेरिकी डॉलर ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम की ओर से श्रीलंकाई बच्चों को दान किए जाएंगे।

ऑस्ट्रेलियाई टीम ने जीता दिल, प्राइज मनी श्रीलंकाई बच्चों को कर दी दान
Namita Shuklaलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीThu, 11 Aug 2022 03:21 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

श्रीलंका आर्थिक संकट में फंसा हुआ है, इसी के चलते एशिया कप 2022 को युनाइटेड अरब अमीरात (यूएई) में शिफ्ट किया गया। एशिया कप श्रीलंका क्रिकेट की मेजबानी में ही खेला जाएगा। श्रीलंका में आए इस आर्थिक संकट के बीच ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम ने इस देश का दौरा किया था। ऑस्ट्रेलियाई टीम ने 7 जून से 12 जुलाई के बीच श्रीलंका में तीन टी20 इंटरनेशनल, पांच वनडे इंटरनेशनल और दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेली थी। ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटरों ने फैसला लिया है कि वह इस दौरे से जीती प्राइज मनी को आर्थिक संकट से जूझ रहे श्रीलंकाई बच्चों को दान करेंगे। 

आमिर की 'लाल सिंह चड्डा' देखकर क्यों भड़क उठे इंग्लिश क्रिकेटर पनेसर

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने इसकी जानकारी देते हुए कहा कि 30 हजार अमेरिकी डॉलर (करीब 24 लाख रुपये) ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम की ओर से श्रीलंकाई बच्चों को दान किए जाएंगे। ऑस्ट्रेलियाई टेस्ट कप्तान पैट कमिंस ने कहा, 'हमने देखा था कि श्रीलंकाई लोगों की रोजमर्रा जिंदगी पर इस आर्थिक संकट का कितना बुरा असर पड़ा है।' यह राशि यूनिसेफ के जरिए श्रीलंकाई बच्चों तक पहुंचाया जाएगा।

नस्लवाद का शिकार हो चुके हैं रोस टेलर भी, किताब के जरिए आया सच सामने

ऑस्ट्रेलिया ने तीन मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज 2-1 से अपने नाम की थी, जबकि श्रीलंका ने वनडे इंटरनेशनल सीरीज 3-2 से जीती थी। वहीं दोनों टीमों के बीच टेस्ट सीरीज 1-1 से ड्रॉ रही थी।

epaper