DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   क्रिकेट  ›  ऑस्ट्रेलिया के मुख्य चयनकर्ता ट्रेवर होन्स को उम्मीद, IPL 2021 में नहीं खेलेंगे कंगारू खिलाड़ी
क्रिकेट

ऑस्ट्रेलिया के मुख्य चयनकर्ता ट्रेवर होन्स को उम्मीद, IPL 2021 में नहीं खेलेंगे कंगारू खिलाड़ी

एजेंसी,नई दिल्लीPublished By: Hemraj Chauhan
Wed, 16 Jun 2021 08:40 PM
ऑस्ट्रेलिया के मुख्य चयनकर्ता ट्रेवर होन्स को उम्मीद, IPL 2021 में नहीं खेलेंगे कंगारू खिलाड़ी

ऑस्ट्रेलिया के मुख्य चयनकर्ता ट्रेवर होन्स ने बुधवार को कहा कि वेस्टइंडीज और अफगानिस्तान के साथ होने वाली त्रिकोणीय सीरीज अगर सितंबर के मध्य में शुरू होने वाली इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 के दौरान ही पड़ती है तो वह उम्मीद करते हैं कि उनके खिलाड़ी राष्ट्रीय टीम के साथ रहने के लिए आईपीएल में नहीं खेलेंगे।
     
वेस्टइंडीज और बांग्लादेश के खिलाफ व्हाइट बॉल की सीरीज के अलावा ऑस्ट्रेलिया अक्टूबर-नवंबर में होने वाले टी20 वर्ल्ड कप से पहले वेस्टइंडीज और अफगानिस्तान के खिलाफ एक टी20 त्रिकोणीय सीरीज को अंतिम रूप देने की उम्मीद कर रहा है। अगर यह सीरीज होती है तो इसका समय भी आईपीएल के अंतिम चरण के साथ ही पड़ सकता है। आईपीएल के संयुक्त अरब अमीरात में सितंबर के मध्य से शुरू होने की उम्मीद है। होन्स ने स्पष्ट किया कि क्रिकेट ऑस्ट्रेलियाउम्मीद करता है कि खिलाड़ियों की प्राथमिकता राष्ट्रीय टीम के लिए होगी।
     
'क्रिकेट डॉट कॉम डॉट एयू से होन्स ने कहा, ''साल के उस समय, मैं निश्चित रूप से उम्मीद करूंगा कि खिलाड़ी राष्ट्रीय टीम के प्रतिनिधित्व के लिये आईपीएल को छोड़ देंगे। ''हालांकि यह निश्चित रूप से उनकी प्रतिबद्धताओं पर निर्भर करेगा और हम सोचते हैं कि उन्हें उस समय अपनी आस्ट्रेलियाई प्रतिबद्धताओं के प्रति समर्पित होना चाहिए।"  होन्स ने हालांकि कहा कि इस मामले को भविष्य में निपटाया जाएगा। उन्होंने कहा, ''हमने इसकी ओर अभी ध्यान नहीं दिया है और अभी तक हमारे खिलाड़ियों ने भी इस पर कुछ नहीं कहा है।"

WTC फाइनल से पहले रविचंद्रन अश्विन ने दिखाए तेवर, वीडियो शेयर कर कही दमदार बात
    
 उन्होंने यह भी संकेत दिया कि जिन खिलाड़ियों ने वेस्टइंडीज और बांग्लादेश के सफेद गेंद के दौरे के लिये टीम से बाहर रहने का फैसला लिया है, उनमें से कुछ की टी20 वर्ल्ड कप में स्थान सुनिश्चित करने की गारंटी नहीं है।

संबंधित खबरें