Australian captain reveal how he got captaincy in bar - OMG: ऑस्ट्रेलियाई कप्तान स्मिथ ने किया हैरानी भरा खुलासा, कहा- बार में मिली... DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

OMG: ऑस्ट्रेलियाई कप्तान स्मिथ ने किया हैरानी भरा खुलासा, कहा- बार में मिली...

steve smith

2014 में स्टीव स्मिथ को माइकल क्लार्क के चोटिल होने के बाद टीम का कप्तान बनाया गया था। तब से लेकर अब तक स्मिथ का प्रदर्शन शानदार रहा है। उनकी कप्तानी में टीम ने भी अच्छा प्रदर्शन किया है। इन दिनों स्टीवन स्मिथ एक बार फिर चर्चा में हैं। वे एक खुलासे को लेकर सुर्खियों में आ गए हैं।

ऑस्ट्रेलियाई कप्तान ने इस राज से पर्दा उठाते हुए बताया है कि कब और कैसे कप्तानी उन्हें मिली। स्मिथ ने बताया कि किस तरह बार में ड्रिंक्स करते हुए उन्‍हें कप्‍तान बनाने की पृष्‍ठभूमि तैयार हुई थी। बता दें कि 2014 में स्मिथ ऑस्‍ट्रेलियाई इतिहास के सबसे युवा टेस्‍ट कप्‍तान बने थे।

विराट के नाम हुई यह खास उपलब्धि, इस मामले में मेसी को भी पीछे छोडा़

एडीलेड ओवल टेस्ट के बाद क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के सदस्य मार्क टेलर और ब्रेड हैडिन के साथ स्टीव स्मिथ ड्रिंक के लिए गए थे। स्मिथ को लगा था कि हैडिन को जिम्मेदारी मिलनी चाहिए, टेलर भी यही चाहते थे, लेकिन ब्रेड हैडिन ने यह सुझाव दिया था कि ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट के भविष्य के मद्देनजर स्टीव स्मिथ को टीम का कप्तान बनाया जाना चाहिए। अपनी आत्मकथा 'द जर्नी' में स्मिथ ने इस पर विस्तार से लिखा है। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Australian captain reveal how he got captaincy in bar