australian all rounder glenn maxwell reveal why david warner batting slowly - CWC 2019: ग्लेन मैक्सवेल ने बताया, क्यों धीमी बल्लेबाजी कर रहे हैं डेविड वार्नर DA Image
6 दिसंबर, 2019|1:22|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

CWC 2019: ग्लेन मैक्सवेल ने बताया, क्यों धीमी बल्लेबाजी कर रहे हैं डेविड वार्नर

david warner glenn maxwell ht

ऑस्ट्रेलिया के ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल का मानना है कि गेंद की मूवमेंट और गेंदबाजों के अनुकूल परिस्थिति के कारण सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर विश्व कप में अब तक आक्रामक बल्लेबाजी नहीं कर पाए हैं। एक साल का बैन लगने से पहले 96.55 का स्ट्राइकर रेट रखने वाले वार्नर मौजूदा टूर्नामेंट में तेजी से रन नहीं बना पाए हैं। वह तीन मैचों में दो अर्धशतकों के साथ सबसे अधिक रन बनाने के मामले में छठे नंबर पर हैं। 

न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन और वार्नर 100 या उससे अधिक रन बनाने वाले दो ही ऐसे बल्लेबाज हैं, जिनका स्ट्राइक रेट 80 से कम है। भारत के खिलाफ रविवार को भी वार्नर 84 गेंदों पर केवल 56 रन बना पाए। उनका स्ट्राइकर रेट 66.67 का रहा। यह उनके करियर का सबसे धीमा अर्धशतक था। 'क्रिकेट डॉट कॉम डॉट एयू' ने मैक्सवेल के हवाले से बताया, “शायद परिस्थिति या शायद गेंद इसका कारण हो सकती है।”

ICC CWC 2019: टीम इंडिया को लगा बड़ा झटका, शिखर धवन विश्व कप से बाहर

मैक्सवेल ने कहा,“गेंद में मेरी उम्मीद से ज्यादा मूवमेंट है। हम 500 जैसे बड़े स्कोर और गेंद को हर दिशा में मारने की उम्मीद कर रहे थे। लेकिन 5-10 ओवर होते ही गेंद स्विंग होना शुरू हो गई।” वार्नर इस वर्ष हुए इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में हैदराबाद के लिए खेलते हुए 12 मैचों में 692 रन जड़े थे।

ICC CWC 2019: विराट कोहली का खुलासा, AUS के खिलाफ आखिरी ओवरों में क्यों नहीं की तेज बैटिंग

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:australian all rounder glenn maxwell reveal why david warner batting slowly