फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटAUS W Vs NZ W: आस्ट्रेलिया ने वनडे सीरीज में न्यूजीलैंड का किया सूपड़ा साफ, हासिल की रिकॉर्ड 24वीं जीत

AUS W Vs NZ W: आस्ट्रेलिया ने वनडे सीरीज में न्यूजीलैंड का किया सूपड़ा साफ, हासिल की रिकॉर्ड 24वीं जीत

आस्ट्रेलिया की महिला टीम ने बारिश से प्रभावित तीसरे और अंतिम एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच में शनिवार को माउंट मोनगानुई में  न्यूजीलैंड को 21 से हराकर इस फॉर्मेट में लगातार 24वीं जीत के साथ...

AUS W Vs NZ W: आस्ट्रेलिया ने वनडे सीरीज में न्यूजीलैंड का किया सूपड़ा साफ, हासिल की रिकॉर्ड 24वीं जीत
एजेंसी,नई दिल्लीSat, 10 Apr 2021 05:45 PM
ऐप पर पढ़ें

आस्ट्रेलिया की महिला टीम ने बारिश से प्रभावित तीसरे और अंतिम एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच में शनिवार को माउंट मोनगानुई में  न्यूजीलैंड को 21 से हराकर इस फॉर्मेट में लगातार 24वीं जीत के साथ तीन मैचों की सीरीजमें क्लीन स्वीप किया। बारिश के कारण यह मैच 25-25 ओवरों का कर दिया गया। 

आस्ट्रेलियाई टीम ने पहले बल्लेबाजी के लिये आमंत्रित किये जाने पर सात विकेट पर 149 रन बनाये। उसकी तरफ से एलिसा हीली ने 46 और बेथ मूनी ने 28 रन का योगदान दिया। न्यूजीलैंड की तरफ से लीग कास्पेरेक ने तीन और ली ताहुहु ने दो विकेट लिए। न्यूजीलैंड की टीम इसके जवाब में नौ विकेट पर 128 रन ही बना पाई। उसने लगातार विकेट गंवाए। 

उसकी तरफ से सर्वाधिक स्कोर नौवें नंबर की बल्लेबाज तुहुहु (21) ने बनाया। आस्ट्रेलिया की तरफ से मेगान शट और जार्जिया वारेहाम ने दो-दो विकेट लिए।  आस्ट्रेलिया की यह वनडे में लगातार 24वीं जीत है जो महिला और पुरुष दोनों में रिकार्ड है। 

IPL 2021: विराट कोहली ने हर्षल पटेल की जमकर की तारीफ, बोले- डेथ ओवरों में बॉलिंग की समस्या का निकला समाधान

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें