फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटश्रीलंकाई फैंस ने जीता ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों का जीत, ऐसा लाजवाब सपोर्ट देख ग्लेन मैक्सवेल भी हुए इमोशनल!

श्रीलंकाई फैंस ने जीता ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों का जीत, ऐसा लाजवाब सपोर्ट देख ग्लेन मैक्सवेल भी हुए इमोशनल!

ऑस्ट्रेलिया ने श्रीलंका को आखिरी वनडे मुकाबले में 4 विकेट से पटखनी दी। 5 मैच की इस सीरीज पर मेजबानों ने 3-2 से कब्जा किया। वनडे सीरीज के बाद ऑस्ट्रेलिया को मेजबानों के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेलनी है।

श्रीलंकाई फैंस ने जीता ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों का जीत, ऐसा लाजवाब सपोर्ट देख ग्लेन मैक्सवेल भी हुए इमोशनल!
Lokesh Kheraलाइव हिंदुस्तान टीम,नई दिल्लीSat, 25 Jun 2022 09:48 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

ऑस्ट्रेलिया ने श्रीलंका को 5 मैच की वनडे सीरीज के आखिरी मुकाबले में 4 विकेट से पटखनी दी, हालांकि मेजबान टीम ने सीरीज पर 3-2 से कब्जा किया। कोलंबो में खेले गए इस मुकाबले के बाद फैंस ने ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों को श्रीलंका का दौरा करने के लिए धन्यवाद कहा और इस दौरान मैदान पर फैंस ने 'ऑस्ट्रेलिया..ऑस्ट्रेलिया' के नारे भी लगाए। 5वें वनडे में श्रीलंका को 160 रनों पर ढेर कर कंगारुओं ने 63 गेंदें रहते जीत हासिल की। वनडे सीरीज के बाद ऑस्ट्रेलिया को मेजबानों के खिलाफ दो मैच की टेस्ट सीरीज भी खेलनी है।

ऋषभ पंत और श्रेयस अय्यर की गैरमौजूदगी में इन 2 खिलाड़ियों को आयरलैंड सीरीज में मिल सकता है मौका

टेस्ट सीरीज से पहले ऑस्ट्रेलियाई लिमिटेड ओवर सीरीज के कई खिलाड़ी स्वदेश लौट जाएंगे। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इस घटना का वीडियो पोस्ट किया है। वीडियो में ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी मैदान पर खड़े होकर फैंस को मैदान पर आकर सपोर्ट करने का शुक्रियादा कर रहे हैं। ऑस्ट्रेलियाई ऑलारउंडर ग्लेन मैक्सवेल भी श्रीलंकाई फैंस का ऐसा सपोर्ट देखकर हैरान थे, उन्होंने कहा कि आमतौर पर हमें दुशमनों के रूप में देखा जाता है।

ENG vs NZ: टॉम ब्लंडेल को झेलनी पड़ी तकनीक की मार, लाइव मैच में DRS ने दिया धोखा; वीडियो हुआ वायरल

बात मुकाबले की करें तो 3-1 से पहले ही सीरीज पर कब्जा कर चुकी श्रीलंकाई टीम ने इस मैच में बैंच स्ट्रेथ आजमाते हुए काफी बदलाव किए थे। कप्तान शनाका के टॉस जीतकर पहले बैटिंग करने के फैसले को बल्लेबाजों ने गलत साबित किया। 62 रन पर टीम के 7 खिलाड़ी पवेलियन लौट गए थे, तब चमिका करुणारत्ने ने 75 रनों की पारी खेलकर टीम को इस स्कोर तक पहुंचाया। 

लक्ष्य का पीछा करने उतरी ऑस्ट्रेलिया के लिए भी राह आसान नहीं थी, मेजबान टीम की धाकड़ गेंदबाजी के आगे एक बार फिर कंगारू नाचते हुए नजर आएं। 50 रन पर टीम ने 4 विकेट खो दिए थे, तब ऐलेक्स कैरी (45*) ने अन्य बल्लेबाजों के साथ मिलकर टीम को जीत दिलाई।
 

लेटेस्ट Cricket News, Cricket Live Score, Cricket Schedule और T20 World Cup की खबरों को पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।