फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटAUSvsSL: श्रीलंका के खिलाफ दूसरे टी-20 में नहीं खेलेंगे मिशेल स्टार्क, वजह है भाई की शादी

AUSvsSL: श्रीलंका के खिलाफ दूसरे टी-20 में नहीं खेलेंगे मिशेल स्टार्क, वजह है भाई की शादी

Australia vs Sri Lanka, 2nd T20I: ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज मिशेल स्टार्क निजी कारणों से श्रीलंका के साथ बुधवार (30 अक्टूबर) को होने वाले दूसरे टी-20 मैच में नहीं खेलेंगे। स्टार्क अपने भाई की शादी...

AUSvsSL: श्रीलंका के खिलाफ दूसरे टी-20 में नहीं खेलेंगे मिशेल स्टार्क, वजह है भाई की शादी
एजेंसी,मेलबर्नMon, 28 Oct 2019 02:41 PM
ऐप पर पढ़ें

Australia vs Sri Lanka, 2nd T20I: ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज मिशेल स्टार्क निजी कारणों से श्रीलंका के साथ बुधवार (30 अक्टूबर) को होने वाले दूसरे टी-20 मैच में नहीं खेलेंगे। स्टार्क अपने भाई की शादी में शामिल होंगे। क्रिकेट डॉट कॉम डॉट एयू की रिपोर्ट के अनुसार, स्टार्क को कैम्प छोड़ने शादी के बाद फिर से टीम के साथ जुड़ने की इजाजत दे दी गई है। स्टार्क अपने भाई और विश्व स्तरीय लंबी कूद एथलीट ब्रैंडन की शादी के बाद फिर से टीम के साथ जुड़ जाएंगे। 

मिशेल स्टार्क की जगह बिली स्टेनलेक को दूसरे टी-20 मैच के लिए टीम में शामिल किया जा सकता है, जबकि सीन एबॉट को पहले ही चोटिल एंड्रयू टाई की जगह टीम में शामिल कर लिया गया है। 

AUSvsSL: 33वें जन्मदिन पर डेविड वॉर्नर के नाम दर्ज हुआ ये खास रिकॉर्ड

वहीं, बुधवार को होने वाले दूसरे टी20 में ऑस्ट्रेलिया तीन मैचों की सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त बनाने के इरादे से उतरेगा। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने सोमवार को अपनी वेबसाइट पर यह जानकारी दी। 

ऑस्ट्रेलिया के उप कप्तान पैट कमिंस ने संवाददाताओं से सोमवार को कहा कि ऑस्ट्रेलियाई टीम श्रीलंका के खिलाफ शॉर्ट गेंदों का प्रभावी इस्तेमाल जारी रखेगी। कमिंस ने कहा, ''इस (शॉर्ट गेंदबाजी करना) बारे में हमने बात की, इसमें कोई संदेह नहीं, विशेषकर गाबा या एडीलेट ओवल में, जहां पिचें काफी तेज और उछाल वाली हैं।''

भारतीय तेज गेंदबाजों के फैन हुए इयान चैपल, कह डाली ये बड़ी बात

ऑस्ट्रेलिया ने रविवार को एडिलेड में पहले टी-20 में श्रीलंका को 134 रन से हराया था। डेविड वॉर्नर ने इस मैच के साथ फॉर्म में वापसी करते हुए नाबाद 100 रन बनाए थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें