फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटSA vs AUS : सिक्स रोकने के लिए 'सुपरमैन' बने स्टीव स्मिथ, VIDEO वायरल

SA vs AUS : सिक्स रोकने के लिए 'सुपरमैन' बने स्टीव स्मिथ, VIDEO वायरल

दक्षिण अफ्रीका ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे टी-20 मैच में कंगारू टीम को 12 रन से मात देकर तीन मैचों की टी-20 सीरीज में 1-1 से बराबरी हासिल कर ली है। ऑस्ट्रेलिया ने पहला टी-20 मैच 107 रन के विशाल...

SA vs AUS : सिक्स रोकने के लिए 'सुपरमैन' बने स्टीव स्मिथ, VIDEO वायरल
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीMon, 24 Feb 2020 11:36 AM
ऐप पर पढ़ें

दक्षिण अफ्रीका ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे टी-20 मैच में कंगारू टीम को 12 रन से मात देकर तीन मैचों की टी-20 सीरीज में 1-1 से बराबरी हासिल कर ली है। ऑस्ट्रेलिया ने पहला टी-20 मैच 107 रन के विशाल अंतर से जीता था। दक्षिण अफ्रीका ने ऑस्ट्रेलिया के सामने 158 रनों का लक्ष्य रखा था लेकिन टीम डेविड वॉर्नर की फिफ्टी के बावजूद 146 रन ही बना सकी।

ऑस्ट्रेलिया को बेशक इस मैच में हार का सामना करना पड़ा हो लेकिन स्टीव स्मिथ के एक फील्डिंग प्रयास ने सभी का दिल जीत लिया। स्मिथ की इस फील्डिंग की वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

 

बता दें कि दक्षिण अफ्रीकी पारी के दौरान कप्तान क्विंटन डीकॉक ने एक शानदार हवाई शॉट खेला। देखने में लग रहा था कि यह छक्का हो जाएगा लेकिन तभी बाउंड्री लाइन पर खड़े स्टीव स्मिथ ने हवा में उछल कर उस गेंद को पकड़ा और वापस बाउंड्री के अंदर फेंक दिया।

इससे निश्चित तौर पर टीम के पांच रन बचे। स्मिथ ने बल्ले से भी टीम को योगदान देते हुए 26 गेंदों पर एक चौका और एक छक्के की मदद से 29 रन बटोरे। इस जीत के साथ ही दक्षिण अफ्रीका ने तीन मैचों की टी-20 सीरीज में 1-1 से बराबरी हासिल कर ली है। दोनों टीमों के बीच सीरीज का तीसरा और निणार्यक मैच बुधवार को केप टाउन में खेला जाएगा।

 INDvNZ: 10 विकेट से वेलिंग्टन टेस्ट हारा भारत, विराट कोहली ने बताया हार का कारण

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें