DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

शतक के बाद डेविड वॉर्नर ने किया कुछ ऐसा, VIDEO जीत लेगा दिल

ICC World Cup 2019: 107 रनों की पारी के लिए वॉर्नर को 'प्लेयर ऑफ द मैच' भी चुना गया, लेकिन वॉर्नर ने इस पुरस्कार को एक छोटे बच्चे को दे सभी का दिल जीत लिया।

david warner  action images via reuters andrew couldridge

ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर ने बुधवार को पाकिस्तान के खिलाफ बेहतरीन फॉर्म को जारी रखते हुए शतकीय पारी खेली और अपनी टीम को 41 रनों से जीत दिलाई। अपनी 107 रनों की पारी के लिए वॉर्नर को 'प्लेयर ऑफ द मैच' भी चुना गया, लेकिन वॉर्नर ने इस पुरस्कार को एक छोटे बच्चे को दे सभी का दिल जीत लिया।

डेविड वॉर्नर ने एक युवा प्रशंसक को अपना पुरस्कार दिया। क्रिकेट विश्व कप के आधिकारिक ट्विटर पर वॉर्नर का यह वीडियो अपलोड किया गया है और लिखा है, “डेविड वॉर्नर ने इस युवा ऑस्ट्रेलियाई प्रशंसक को अपना 'प्लेयर ऑफ द मैच' देकर उसका दिन बना दिया।”

बैन के बाद डर था कि ऑस्ट्रेलिया के लिए फिर कभी शतक नहीं लगा पाऊंगा: डेविड वॉर्नर

वॉर्नर ने यहां तक की अपना बल्ले पर हस्ताक्षर कर उस प्रशंसक को दिया। इसके बाद इस युवा प्रशंसक ने कहा, “हम सिर्फ झंडा लहरा रहे थे और वह वहां आए और यह पुरस्कार हमें दिया।”

जब उस प्रशंसक से पूछा गया कि क्या वो वॉर्नर के प्रशंसक हैं तो उन्होंने कहा, “हां, मुझे वो बहुत पसंद हैं। मैं ऑस्ट्रेलिया की जीत से काफी खुश हूं।”

बता दें डेविड वॉर्नर को गेंद से छेड़खाने के मामले में प्रतिबंध लगने के बाद डर सता रहा था कि वह फिर कभी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में शतक नहीं लगा पाएंगे लेकिन आस्ट्रेलियाई सलामी बल्लेबाज ने पाकिस्तान के खिलाफ विश्व कप में यहां 107 रन बनाकर यह डर खुद से मीलों दूर भगा दिया। इस विस्फोटक सलामी बल्लेबाज ने एक साल प्रतिबंध झेलने के बाद स्टीवन स्मिथ के साथ सफल वापसी की है। ऑस्ट्रेलिया अपने अगले मैच में लंदन में शनिवार को श्रीलंका से भिड़ेगी। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:australia vs pakistan David Warner Gives His Man of the match Award to Young Australia Fan watch video