Australia vs Pakistan 2nd test match Steve Smith takes a stunner to dismiss Azhar Ali Watch viral video - Aus vs Pak 2nd Test Match: स्टीव स्मिथ ने लपका ऐसा कैच, Video हो गया वायरल DA Image
20 फरवरी, 2020|7:36|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Aus vs Pak 2nd Test Match: स्टीव स्मिथ ने लपका ऐसा कैच, Video हो गया वायरल

मिशेल स्टार्क की गेंद पर दूसरी स्लिप में स्टीव स्मिथ ने उनका कैच लपका। स्मिथ ने डाइव लगाकर ये कैच लपका। इसका वीडियो क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

steve smith

ऑस्ट्रेलिया ने पाकिस्तान के खिलाफ टेस्ट सीरीज में 2-0 से क्लीनस्वीप कर लिया है। एडिलेड में खेले गए डे-नाइट टेस्ट मैच को ऑस्ट्रेलिया ने चार दिन के अंदर ही एक पारी और 48 रनों से जीत लिया। ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान और स्टार बल्लेबाज स्टीव स्मिथ ने पाकिस्तान के खिलाफ इस मैच में एक ऐसा कैच लपका, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। मैच के तीसरे दिन स्मिथ ने सेकेंड स्लिप में जो कैच लपका उसके चर्चे चारों तरफ हो रहे हैं। ऑस्ट्रेलिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए तीन विकेट पर 589 रनों पर पारी घोषित कर दी थी। पाकिस्तान की दूसरी पारी में कप्तान अजहर अली 8 गेंद पर 9 रन बनाकर आउट हुए।

मिशेल स्टार्क की गेंद पर दूसरी स्लिप में स्टीव स्मिथ ने उनका कैच लपका। स्मिथ ने डाइव लगाकर ये कैच लपका। इसका वीडियो क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। मैच डे-नाइट था और फ्लडलाइट में इस तरह का कैच लपकना किसी भी फील्डर के लिए आसान काम नहीं है। आप भी देखें स्मिथ का ये शानदार कैच-

WTC Point Table: पाक को हरा ऑस्ट्रेलिया ने भारत से फासला किया

AUSvsPAK 2nd Test: ऑस्ट्रेलिया ने 2-0 से किया क्लीनस्वीप

ऑस्ट्रेलिया की पहली पारी के जवाब में पाकिस्तान की पहली पारी 302 रनों पर सिमट गई थी। पाकिस्तान के लिए पहली पारी में यासिर शाह ने 113 जबकि बाबर आजम ने 97 रनों की पारी खेली थी। ऑस्ट्रेलिया की ओर से मिशेल स्टार्क ने छह विकेट, जबकि पैट कमिंस ने तीन विकेट लिए थे। जोश हेजलवुड को पहली पारी में एक विकेट मिला था, जबकि नाथन लायन कोई विकेट नहीं ले सके थे। वहीं पाकिस्तान की दूसरी पारी 239 रनों पर सिमटी। नाथन लायन ने दूसरी पारी में पांच विकेट झटके। डेविड वॉर्नर ने दूसरे टेस्ट में नॉटआउट 335 रन बनाए, जबकि पहले टेस्ट में भी उन्होंने सेंचुरी ठोकी थी। वॉर्नर को मैन ऑफ द मैच और मैन ऑफ द सीरीज दोनों अवॉर्ड दिया गया।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Australia vs Pakistan 2nd test match Steve Smith takes a stunner to dismiss Azhar Ali Watch viral video