DA Image
21 जनवरी, 2020|8:07|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Aus vs Pak 2nd Test Match: टिम पेन को लेकर जानिए किस बात के लिए स्टीम स्मिथ पर भड़के इयान चैपल

ऑस्ट्रेलिया ने पाकिस्तान के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज में 2-0 से क्लीनस्वीप कर लिया है। ऑस्ट्रेलिया ने एडिलेड में खेला गया डे-नाइट टेस्ट मैच एक पारी और 48 रनों से अपने नाम किया।

steve smith and tim paine

ऑस्ट्रेलिया ने पाकिस्तान के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज में 2-0 से क्लीनस्वीप कर लिया है। ऑस्ट्रेलिया ने एडिलेड में खेला गया डे-नाइट टेस्ट मैच एक पारी और 48 रनों से अपने नाम किया। ऑस्ट्रेलिया ने चौथे दिन ही पाकिस्तान को हराकर सीरीज अपने नाम की। इस दौरान ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर इयान चैपेल ने स्टार क्रिकेटर स्टीव स्मिथ को आड़े हाथो लिया है। दूसरे टेस्ट मैच में स्मिथ को फील्ड सेट करते हुए देखा गया था, जबकि टीम के कप्तान टिम पेन हैं। चैपल का मानना है कि स्मिथ ने फील्ड सेट करके ये दिखाने की कोशिश की है कि पेन का रोल टीम में कप्तान के तौर पर कम है।

पिछले साल बॉल टेम्परिंग में नाम आने से पहले स्मिथ टीम के कप्तान थे लेकिन इसके बाद उन्हें बैन किया गया और उन्होंने कप्तानी गंवा दी। चैपल ने कहा कि स्मिथ को फील्ड सेट करने में उतना शामिल नहीं होना चाहिए था जितना वे सोमवार को हो गए। चैपल ने 'मैक्वायरी स्पोर्ट्स' रेडियो से कहा, 'मैं आपको बता दूं कि मुझे स्मिथ को कुछ फील्डरों को निर्देश देना पसंद नहीं आया।' उन्होंने कहा, 'उन्होंने टिम पेन के साथ बात की, ऑफ साइड में फील्डर की जगह बदलने के लिए उन्होंने टिम पेन से बात करने की कोशिश की लेकिन मैं तय नहीं हूं कि टिम पेन ने उसकी जगह उतनी बदली जितनी स्टीव स्मिथ चाहते थे। स्टीव स्मिथ ने इसके बाद उन्हें और जगह बदलने को कहा, मुझे ये देखना पसंद नहीं है।'

ऑस्ट्रेलिया vs पाकिस्तानः स्मिथ ने लिया ऐसा कैच, Video हो गया वायरल

WTC Point Table: पाक को हरा ऑस्ट्रेलिया ने भारत से फासला किया

पिछले साल अप्रैल में गेंद से बॉल टेम्परिंग में रोल के बाद स्मिथ को ऑस्ट्रेलिया की कप्तानी से दो साल के लिए बैन किया गया है। स्मिथ ने एशेज सीरीज के साथ इस साल टेस्ट क्रिकेट में वापसी की थी और दमदार प्रदर्शन किया था। पाकिस्तान के खिलाफ सीरीज में हालांकि उनका बल्ला कुछ शांत ही नजर आया। स्मिथ, डेविड वॉर्नर और कैमरन बेनक्रॉफ्ट पर बॉल टेम्परिंग के चलते बैन लगा था। स्मिथ और वॉर्नर पर एक-एक साल का जबकि बेनक्रॉफ्ट पर 9 महीने का बैन लगा था।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Australia vs Pakistan 2nd Test match at adelaid pak vs aus Ian Chappell accuses Steve Smith of undermining Paine