DA Image
23 जनवरी, 2020|11:22|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

AUSvsPAK 2nd Test: पाकिस्तान एक पारी और 48 रनों से हारा, ऑस्ट्रेलिया ने 2-0 से किया क्लीनस्वीप

australia vs pakistan  2nd test day 4 in adelaide    live cricket score and updates afp

Australia vs Pakistan 2nd Test in Adelaide Aus vs Pak Cricket Scorecard: ऑस्ट्रेलिया ने पाकिस्तान के खिलाफ एडिलेड टेस्ट मैच चौथे दिन एक पारी और 48 रनों से अपने नाम कर लिया। पाकिस्तान की दूसरी पारी 239 रनों पर सिमट गई। ऑस्ट्रेलियाई सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर ने नॉटआउट 335 रनों की पारी खेली और उन्हें मैन ऑफ द मैच चुना गया। एडिलेड में खेले गए डे-नाइट टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया ने पहली पारी तीन विकेट पर 589 रनों पर घोषित कर दी थी। जिसके बाद पाकिस्तान की पहली पारी 302 और दूसरी पारी 239 रनों पर सिमट गई।

पाकिस्तान की ओर से दूसरी पारी में शान मसूद ने 68 और असद शफीक ने 57 रनों की पारी खेली इसके अलावा मोहम्मद रिजवान ने 45 रनों का योगदान दिया। ऑस्ट्रेलिया की ओर से दूसरी पारी में नाथन लायन ने पांच विकेट लिए, जबकि जोश हेजलवुड ने तीन विकेट अपनी झोली में डाले। मिशेल स्टार्क ने एक विकेट लिया। इस तरह से ऑस्ट्रेलिया ने दो मैचों की टेस्ट सीरीज में क्लीनस्वीप किया। ब्रिस्बेन में खेले गए पहले टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलिया ने एक पारी और पांच रनों से जीत दर्ज की थी।

CLICK HERE FOR Australia vs Pakistan 2nd Test FULL SCORECARD

इससे पहले पाकिस्तान की पहली पारी 302 रनों पर सिमट गई थी। पाकिस्तान के लिए पहली पारी में यासिर शाह ने 113 जबकि बाबर आजम ने 97 रनों की पारी खेली थी। ऑस्ट्रेलिया की ओर से मिशेल स्टार्क ने छह विकेट, जबकि पैट कमिंस ने तीन विकेट लिए थे। जोश हेजलवुड को पहली पारी में एक विकेट मिला था, जबकि नाथन लायन कोई विकेट नहीं ले सके थे। ऑस्ट्रेलिया के लिए पहली पारी में डेविड वॉर्नर ने नॉटआउट 335 रन बनाए थे, जबकि मार्नस लाबूशेन ने 162 रनों की पारी खेली थी। वॉर्नर ने पहले टेस्ट में भी सेंचुरी ठोकी थी और इसके लिए उन्हें मैन ऑफ द सीरीज भी चुना गया।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:australia vs pakistan 2nd day night test day 4 live cricket score and full match updates