फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटVideo: जाम्पा की गुगली पर विलियमसन भी रह गए हक्के-बक्के, कुछ ऐसे गंवाया अपना विकेट

Video: जाम्पा की गुगली पर विलियमसन भी रह गए हक्के-बक्के, कुछ ऐसे गंवाया अपना विकेट

ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की वनडे इंटरनेशनल सीरीज खेली जा रही है। सीरीज का पहला मैच सिडनी क्रिकेट ग्राउंड (एससीजी) पर 13 मार्च को खेला गया। इस मैच में ऑस्ट्रेलियाई स्पिनर एडम जाम्पा...

Video: जाम्पा की गुगली पर विलियमसन भी रह गए हक्के-बक्के, कुछ ऐसे गंवाया अपना विकेट
लाइव हिन्दुस्तान टीम,सिडनीFri, 13 Mar 2020 08:39 PM
ऐप पर पढ़ें

ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की वनडे इंटरनेशनल सीरीज खेली जा रही है। सीरीज का पहला मैच सिडनी क्रिकेट ग्राउंड (एससीजी) पर 13 मार्च को खेला गया। इस मैच में ऑस्ट्रेलियाई स्पिनर एडम जाम्पा ने दो विकेट लिए। इस दौरान ने जाम्पा ने कीवी कप्तान केन विलियमसन को क्लीन बोल्ड किया। जाम्पा ने जिस तरह अपनी गुगली से विलियमसन को चौंकाया, इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। जाम्पा की इस गेंद को 'बॉल ऑफ द सेंचुरी 2.0' भी कहा जा रहा है।

कीवी खिलाड़ी आईपीएल में खेलेंगे या नहीं? जानिए NZ क्रिकेट की राय

विलियमसन 26 गेंद पर 19 रन बनाकर आउट हुए और कीवी टीम को इस मैच में 71 रनों से हार का सामना भी करना पड़ा। ऑस्ट्रेलिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए सात विकेट पर 258 रन बनाए, जवाब में कीवी टीम 187 रनों पर सिमट गई। ऑस्ट्रेलिया की ओर से डेविड वॉर्नर ने 67, कप्तान एरन फिंच ने 60, मार्नस लाबूशेन ने 56 रनों की पारी खेली। मिशेल मार्श ने 27 रन बनाए और तीन विकेट भी लिए, जिसके लिए उन्हें मैन ऑफ द मैच चुना गया।

AUSvNZ: मिशेल मार्श का ऑलराउंड खेल, ऑस्ट्रेलिया ने न्यूजीलैंड को हराया

एडम जाम्पा की इस गुगली पर विलियमसन पूरी तरह से बीट हुए और गेंद ने स्टंप्स की गिल्लियां बिखेर दीं। इस सीरीज को कोरोना वायरस के चक्कर में बिना दर्शकों के ही खेला गया। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें