DA Image
23 जनवरी, 2020|3:09|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

AUSvsNZ: टिम पेन ने गंवाया आसान रनआउट का मौका, देखें- VIDEO

tim paine of australia getty images

Australia vs New Zealand, Day Night Test: पर्थ में न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट मैच के तीसरे दिन ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजों ने अपना दबदबा कायम रखा। पहली पारी में न्यूजीलैंड की पूरी टीम 166 रन पर ढेर हो गई। मिशेल स्टार्क ने 52 रन देकर 5 विकेट लिए। नाथन लियोन ने दो विकेट लिए। रोज टेलर 80 रन बनाकर टॉप स्कोरर रहे। हालांकि कप्तान टिम पेन अपनी बेस्ट फार्म में नहीं दिखाई दिए। उन्होंने न्यूजीलैंड के विकेटकीपर बीजे वाटलिंग को आसान रन आउट का मौका गंवा दिया। 

मैच के दूसरे दिन स्टीव स्मिथ के बेहतरीन कैच और मिशेल स्टार्क की शानदार गेंदबाजी से ऑस्ट्रेलिया ने न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले टेस्ट क्रिकेट मैच के दूसरे दिन शुक्रवार को अपना पलड़ा भारी रखा था। इसके बाद तीसरे दिन भी ऑस्ट्रेलिया ने अपनी लय बनाई रखी। 

AUSvsNZ:  डेविड वॉर्नर ने पूरे किए 7000 टेस्ट रन, इन ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों के क्लब में शामिल

मैच के दौरान टिम पेन फंबल हो गए और उन्होंने विकेटकीपर बीजे वाटलिंग को रन आउट नहीं कर पाए। यह काफी आसान रन आउट था, जिसे करने से टिम पेन चूक गए।

हालांकि, न्यूजीलैंड इसका बहुत फायदा नहीं उठा पाई। पैट कमिंस ने उन्हें आउट कर दिया। मेहमान टीम पहली पारी में 250 रन पीछे रही, लेकिन टिम पेन ने फॉलोआन नहीं दिया। खासकर इसलिए क्योंकि उनके पेसर जोश हेजलवुड चोटिल हैं। मैच के दूसरे दिन स्टीव स्मिथ ने तीन कैच पकड़े। इनमें कप्तान केन विलियमसन का शानदार कैच भी है। विलियमसन 34 रन बनाकर आउट हुए। उन्होंने रोज टेलर के साथ तीसरी विकेट के लिए 76 रन की भागीदारी की।

स्मिथ ने स्लिप में डाइव लगाकर पकड़ा विलियमसन का शानदार कैच, देखें जबरदस्त VIDEO

कॉलिन डि ग्रैंडहोम 23रन बनाकर स्टार्क की गेंद पर आउट हुए। कॉलिन ने उनकी एक उठती हुई गेंद से बचने की कोशिश की लेकिन गेंद उनके हेलमेट को छूती हुई, स्मिथ के हाथों में कैच हो गई। अंपायर अलीम डार को लगा कि गेंद उनके बल्ले से छूकर गई है। बल्लेबाजों ने रिव्यू लिया, लेकिन तीसरे अंपायर ने भी उन्हें आउट करार दिया।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Australia vs New Zealand day night test Tim Paine Embarrassing Blunder miss an easy run out watch video